बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड फिल्म मोहल्ला अस्सी 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिलहाल फिल्म के दो पोस्टर सामने आए हैं. खासकर यूपी के लोगों के लिए बहुप्रतीक्षित इस फिल्म में सनी दोओल, साक्षी तंवर, सौरभ शुक्ला, मुकेश तिवारी, रवि किशन और राजेंद्र गुप्ता हैं. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. दोनों ही पोस्टरों में सभी कैरेक्टर्स के साथ अस्सी घाट के दृश्य को दिखाया गया है.

ये फिल्म 2 साल से सेंसर बोर्ड के चलते फंसी हुई थी. फिल्म में बनारस के मोहल्ला अस्सी को दिखाया गया है. फिल्म में बनारस के अलग- अलग रंगों और रहन सहन को दिखाने का प्रयास किया गया है. फिल्म में सनी एक पुजारी की भूमिका में हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी बनारस के मोहल्ला अस्सी में रहते हैं. फिल्म में सभी घटनाएं इस तरह दिखाई गई हैं कि सनी अयोध्या में राम मंदिर बनाने का चैलंज ले लेते हैं. लेकिन इसके लिए वे खुद कट्टरता के नजदीक आ जाते हैं. साक्षी तंवर ने सनी की पत्नी की किरदार निभाया है.

लंबे समय से फिल्म अपने विवादित कहानी के चलते अटली हुई थी. सितंबर में सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी. बता दें कि ये फिल्म काशी नाथ सिंह के मशहूर नॉवल ‘काशी का अस्सी’ पर बनी है और इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया गया है. फिल्म में रामजन्म भूमि-बाबरी विवाद दिखाया गया है.

Happy Birthday Sakshi Tanwar: 45 साल की हईं कहानी घर घर की फेम साक्षी तंवर

MDH मसाला के मालिक महाशय धर्मपाल पूरी तरह ठीक, निधन की खबरें अफवाह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App