मुंबई, सोशल मीडिया पर इस समय मिथुन चक्रवर्ती की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर उनके फैन्स परेशान हो गए और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना भी करने लगे. तस्वीर वायरल होते ही मिथुन चक्रवर्ती के सेहत को लेकर कई अफवाहें भी उड़ने लगी, जिसपर विराम लगाते हुए उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी है. मिमोह ने बताया कि उनके पिता को किडनी में स्टोन की समस्या थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

कैसी है मिथुन की तबियत?

मिथुन चक्रवर्ती की तस्वीर वायरल होने के बाद उनके बेटे मिमोह ने पिता के सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को किडनी में स्टोन की समस्या थी, जिसके चलते उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती करवाया गया था. तस्वीर में मिथुन बेहोशी की हालत में लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. लेकिन, अब घबराने की कोई बात नहीं है मिमोह ने बताया कि अब उनके पिता यानि की मिथुन चक्रवर्ती की सेहत बिल्कुल ठीक है और वे अस्पताल से भी डिस्चार्ज हो चुके हैं. फिलहाल, एक्टर घर पर आराम कर रहे हैं.

फैंस को मिली राहत

मिथुन चक्रवर्ती के सेहत के बारे में जानकारी मिलते ही उनके फैंस खुश हो गए और सोशल मीडिया के जरिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने लगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने मिथुन के कई एडिट्स और वीडियोज़ बनाई.

बता दें, बीते दिन दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी, जिसके बाद लोग मिथुन चक्रवर्ती के बारे में सुनकर उनके सेहत को लेकर तरह-तरह की अफवाह फ़ैलाने लगे थे.

 

प्रशांत किशोर बनाएंगे अपनी पार्टी, बिहार से करेंगे शुरुआत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर