बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: बीते दिन यानी 18 जुलाई को अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नूू और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स देखने को मिल रहे हैं. एक मीम में गोडमेन चिकना नाम की आईडी से अक्षय के डायलॉग मुुझे अभी तक नहीं पता कैसे करेंगे, पर करेंगे सर और करना ही होगा पर लिखा कि जाम में ट्रेन पकड़ना बिल्कुल ऐसा ही है. इसके अलावा जब इस ट्रेलर में कहा जाता है कि मंगल पर पहुंने का मिशन सफल होने का सिर्फ 1 प्रतिशत ही चांस है डायलॉग पर मजाक करते हुए लिखा गया है कि मैं उस लड़की को पसंद करता हूं शायद वो भी मुझे पसंद करती हो.

इसके अलावा इस ट्रेलर के कई फेमस डायलॉग पर अलग-अलग तरह के मीम्स बन रहे हैं. एक दर्शक ने मंगल पर पहुंने का मिशन सफल होने का सिर्फ 1 प्रतिशत ही चांस है डायलॉग पर लिखा कि मैं ऐसे 6 बजे के आलर्म के बाद उठता हूं. वहीं सांची नाम की एक लड़की ने अक्षय के डायलॉग अभी तक नहीं पता कैसे करेंगे, पर करेंगे पर लिखा कि जब आप अपने क्रश को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं.

फिल्म मिशन मगंल का ट्रेलर कल यानी 18 जुलाई को रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम को लीड करते हुए नजर रहे हैं. विद्या बालन, सोनक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू इस टीम का मुख्य हिस्सा हैं. इस पूरे ट्रेलर में अक्षय अपनी पूरी टीम के साथ मंगल पर भारतीय मंगल यान भेजने के लिए काम करते हैं. ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

Sonakshi Sinha Sexy Video: सोनाक्षी सिन्हा की सेक्सी वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर कहर, बोल्ड अवतार से किया फैंस को बेकरार

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 18 JULY 2019 full Episode Written Update: कुणाल के कहने पर मिष्ठी ने मिनाक्षी से मांगी माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App