बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मिशन मंगल के क्लाइमेक्स में हमें देखने को मिला कि पूरी टीम अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी मार्स मिशन के पूरा होने के बाद एक साथ हमारे सामने आते हैं. आपको बता दें कि  ऑरिजनल सीन नहीं है, मिशन मंगल के जब क्लाइमेक्स सीन के बारे में विचार करते दौरान पूरी टीम मौजूद थी, जिसमें फिल्म के डॉयरेक्टर जगन शक्ति और आर बाल्कि के साथ-साथ फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे. उस दौरान ये विचार किया गया कि क्लाइमेक्स में एक साथ चलना ज्यादा वर्क करेगा.

बता दें कि फिल्म के क्लाइमेक्स में ये दिखाया जाना था कि अक्षय कुमार अपने टीम मेंबर की सराहना एक छोटे से स्पीच में करते हुए नजर आने वाले थे. मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार ने शानदार एक्टिंग की है, सिर्फ अक्षय कुमार ने ही नहीं ब्लिक फिल्म के सभी कलाकार ने अपने कैरेक्टर के साथ पूरी तरह से न्याय किया है. बता दें कि अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू की फिल्म मिशन मंगल ने 15 अग्सत को बॉक्सऑफिस पर दस्तक दी है.

इससे पहले भी अक्षय कुमार की कई फिल्में 15 अगस्त के मौके पर बॉक्सऑफिस पर दस्तक दे चुकी है, लेकिन मिशन मंगल ने उनकी फिल्म रुस्तम, गोल्ड समेत और भी फिल्मों के रिकॉर्ड ओपनिंग के मामले में तोड़ दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बॉटला हाउस ने भी बॉक्सऑफिस पर दस्तक दी है.

दोनो फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. हालांकि देखा जाए तो अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने जॉन अब्राहम की फिल्म बॉटला हाउस को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार सीनियर साइंटिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपनी पूरी टीम को मिशन मॉर्स पूरा करने के लिए उत्साहित करते हैं. 

Lisa Haydon pregnancy Photo: दूसरी बार मां बनने वाली हैं लीजा हेडन, लेटेस्ट फोटो में दिखा बेबी बंप

Salman Khan Aishwarya Rai Controversy: सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को 17वें फ्लोर से कूदने की दे दी थी धमकी, जानिए क्या हुआ था उस रात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App