बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. चीन के सान्या शहर में शनिवार 8 दिसंबर को मिस वर्ल्ड पेजेंट के 68वें सीजन का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में 32 देशों से सुंदर लड़कियां भाग लेने पहुंची हैं. साल 2017 में भारत का नाम रोशन करने वाली मिस वर्ल्ड वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ही 2018 की विजेता को ताज पहनाएंगी. भारत से इस बार तमिलनाडू की रहने वाली अनुकृति वास विश्व सुंदरी के खिताब पर अपनी दावेदारी कर रही हैं. बीते जून में अनुकृति वास को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था. आइए जानते हैं कौन हैं अनुकृति वास.

चेन्नई की रहने वाली अनुकृति वास लोयोला कॉलेज की छात्रा हैं और फ्रेंच भाषा से बीए की पढ़ाई कर रही है. अनुकृति को सिंगिंग और डांसिंग का काफी ज्यादा शौक है. पहले वे एक बिजनेस वूमेन बनना चाहती थीं लेकिन बाद में उन्होंने मॉडलिंग को अपना करियर चुना और जून में मिंस इंडिया का ताज पहना.

अनुकृति की खेल-कूद में भी काफी रुची है. काफी कम लोग जानते हैं कि वे राज्य स्तर की खेल प्रतिस्पर्धाओं में भाग ले चुकी हैं. उन्हें बाइक चलाना, घूमना फिरना काफी ज्यादा पसंद है. उन्हें हर रोज कुछ नया और अलग करने की चाहत रहती है.

फेमिना मिस इंडिया 2018 में भाग लेने से पहले अनुकृति वास मिस तमिलनाडू भी रह चुकी हैं. मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने ही उन्हें फेमिना मिस इंडिया का ताज पहनाया था. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी अनुकृति काफी फेमस हैं.

अनुकृति वास बताती हैं कि वे अपनी मां की बहुत ज्यादा करीबी हैं. बचपन से उनकी परवरिश मां ने अकेले ही की है. अनुकृति का मानना है कि यहां तक वे अपनी मेहनत और लगन से ही नहीं बल्कि अपनी मां की वजह से पहुंची हैं.

 

Miss World 2018 date, Time, Venue & LIVE Streaming: 8 दिसंबर को चुनी जाएगी नई मिस वर्ल्ड 2018, कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Manushi Chhillar Sexy Photo Video: मिस वर्ल्ड 2018 के लिए चीन पहुचीं मानुषी छिल्लर, वीडियो में दिखा उनका चुलबुला अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App