नई दिल्ली. चीन के सान्या शहर में आज 8 दिसंबर को मिस वर्ल्ड 2018 प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है. मिस वर्ल्ड 2018 की प्रतियोगिता में 32 देशों की सुंदरिया भाग लेने पहुंची है, जिनमें से अनुकृति वास भारत का प्रतिनिधित्व करने पहुंची हैं. विश्व की नई सुंदरी को मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपना ताज पहनाएंगी. मिस वर्ल्ड पेजेंट के 68वें सीजन में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं अनुकृति वास पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं. अनुकृति वास हाल ही में मिस इंडिया 2018 का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. आज हम आपको मिस वर्ल्ड 2018 की प्रतिभागी अनुकृति वास का प्रोफाइल बताने जा रहे हैं.

मिस इंडिया का खिताब पहले ही अपने नाम कर चुकीं अनुकृति वास तमिलनाडु की रहने वाली है. 20 साल की अनुकृति वास अपनी मां की ख्वाहिश को पूरा करते हुए फ्रेंच लिटरेचर में ग्रेजुएशन कर रही हैं. अनुकृति वास डांस में भी रूचि रखती हैं और प्रोफेशनली ट्रेंड फ्री स्टाइल डांसर भी हैं.अनुकृति वास सिंगिंग के साथ-साथ का भी शौक रखती हैं. मिस इंडिया अनुकृति वास स्टेट लेवल एथलिक भी हैं. अनुकृति वास को बाइक चलाना बेहद पसंद है.

अनुकृति वास मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के उन 12 ग्रुप में शामिल हैं, जो ज्यूरी के सामने अपनी सुंदरता और बुद्धि को प्रजेंट करेंगी. बता दें. मिस वर्ल्ड 2018 में भाग लेने वाली 30 देशों की सुंदरियों में भारत की अनुकृति के अलावा चिली, फ्रांस,जापान, बांग्लादेश,मलेशिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड,मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, युगांडा, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम की प्रतिभागियों के बीच भी कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

View this post on Instagram

Just few hours left. Please don't forget to vote!

A post shared by Anukreethy Vas (@anukreethy_vas) on

Miss World 2018 date, Time, Venue  LIVE Streaming: 8 दिसंबर को चुनी जाएगी नई मिस वर्ल्ड 2018, कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Manushi Chhillar Sexy Video: सोशल मीडिया पर मानुषी छिल्लर का सेक्सी वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App