Monday, October 3, 2022

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू कोर्ट में होंगी पेश, जारी किया नोटिस

हरनाज़ संधू

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह के लगाए गए आरोपों के बाद मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को चंडीगढ़ की अदालत ने अब नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने उनको 7 सितंबर तक जवाब पेश करने का आदेश दिया हैं.

उपासना सिंह ने लगाए आरोप

साल 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली हरनाज कौर संधू और एक्ट्रेस उपासना सिंह के बीच चल रहे विवाद में आए दिन कुछ-न-कुछ नए अपडेट देखने को मिल रहा हैं.

ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी मिस यूनिवर्स को अदालत के चक्कर लगाने पड़े. चंडीगढ़ की अदालत ने उपासना सिंह द्वारा फिल्म प्रमोशन विवाद से जुड़े मामले में हरनाज को नोटिस जारी किया है. अदालत ने हरनाज को 7 सितंबर तक जवाब पेश करने के लिए आदेश दिए हैं.

मिस यूनिवर्स के खिलाफ केस दर्ज

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में बुआ का किरदार उपासना सिंह ने निभाया था। अब उन्होंने 4 अगस्त को मिस यूनिवर्स के खिलाफ अदालत में एक सिविल सूट दायर किया था.

इस मुकदमे के तहत हरनाज़ से कथित तौर पर एक अनुबंध का उल्लंघन करने और उनके बीच समझौते के संदर्भ में अपने दायित्वों का पालन न करने के लिए 1 करोड़ रुपए का जुर्माने की मांग की थी.

फोन उठाना बंद कर दिया

बता दें कि एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हरनाज को अपने बैनर संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के तहत साल 2020 में एक पंजाबी फिल्म ”बाई जी कुट्टंगे” में लीड एक्ट्रेस के रूप में साइन कर ली थी.

फिल्म के प्रमोशन के लिए हरनाज और उनके बीच हुए समझौते के आधार पर, हरनाज़ को फिल्म के प्रमोशन के लिए 25 दिन देने थे. लेकिन, उसके बाद उन्होंने ( हरनाज़ संधू) फोन उठाना बंद कर दिया. उपासना का दावा है कि आरोप से जुड़े सारे सबूत उनके पास हैं.

फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव

उपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की थी, मगर सब नाकामयाब रहे।

हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। जिस कारण फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान हुआ।

फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत छवि बन गई है।

उपासना ने कहा है कि वह प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली फिल्म पंजाबी में बनाना चाहती थी, लेकिन लगता है कि हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी नजर आने लगी है।

उन्हें लगता है कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बनी है। हरनाज को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह कहां से है।

उसे पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए। हरनाज ने उनकी फिल्म का एक पोस्ट भी शेयर किया था। वहीं उन्होंने पब्लिकली फिल्म के बारे में बात करने से मना कर दिया।

दिशा की खूबसूरती देख टाइगर की बहन हुई दीवानी, फोटो पर किया कमेंट

चालक से बचने को युवती चलते ट्रक से हाईवे पर कूदी, गंभीर

 

Latest news