बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में नागालैंड की राजधानी कोहिमा में हुए मिस कोहिमा ब्यूटी कॉन्टेस्ट एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. दरअसल बीते 5 अक्टूबर को कोहिमा में इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान जब मॉडल्स से सलाव किए गए तो विकोनू साचू भी वहां स्टेज पर कन्टेस्टेंट के तौर पर मौजूद थीं. विकोनू से पूछा गया कि अगर उन्हें भारत के प्रधानमंत्री बातचीत के लिए बुलाए तो वह किस मुद्दे पर उनसे बात करेंगी.

विकोनू ने बड़े ही सूझबूझ के साथ इसका जवाब दिया. उनके जवाब को सभी पंसद कर रहे हैं. उनका जवाब चर्चा में आ गया और यह इनदिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता  दें कि विकोनू सानू ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- अगर मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बातचीत के लिए बुलाते हैं तो मैं उनसे गाय से ज्यादा महिलाओं की हालत पर ध्यान देने की अपील करूंगी.

विकोनू सानू का यह जवाब सुनकर पैनल के जज के साथ साथ वहां मौजूद सभी लोग भी दंग रह गए. इसका वीडियो रियाज अहमद नाम के यूजर ने आज ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. देखते ही देखते कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और इसपर जमकर चर्चाएं होने लगी. बात करें मॉडल विकोनू सानू की तो,  वह 18 साल की है और अभी पढ़ाई  कर रही है.

 बता दें कि 5 अक्टूबर को हुए इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में 23 साल की ख्रीएनुओ लिआजेत्सु ने इस कॉन्टेस्ट को जीत कर मिस कोहिमा 2019 का खिताब अपने नाम किया. साथ ही 19 साल की ख्रीलीविएनुओ सुहो को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया. वहीं 18 साल की विकोनू सानू मिस कोहिमा 2019 की सेकंड रनर-अप रहीं.

Also Read:

Viral Video TikTok Madhubala: इंटरनेट सनसनी टिकटॉक की मधुबाला ने मचाया धमाल, यहां देखें वीडियो

Shahid Kapoor Movie Jersey Release Date: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी अगले साल इस डेट को देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App