बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में मी टू आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. 2008 में तनुश्री दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना जिक्र करते ही इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद एक के बाद कई महिलाओं ने इंडस्ट्री में छुपे घिनौने चेहरों का पर्दाफाश किया. अब पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री निहारिका सिंह ने अपनी मी टू स्टोरी शेयर की.

उन्होंने एक लंबे पोस्ट में फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए अपने अनुभवों को लिखा. इस पोस्ट में, उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों और उसके एक्टर के रूप में संघर्ष करने के बारे में लिखा. इस पोस्ट में, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और फिल्म निर्माता भूषण कुमार के बारे में भी बात की.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में उन्होंने लिखा- जब मैं घर पर थी तो नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने मैसेज कर मझे बुलाया क्योंकि वो मेरे घर के पास ही थे. मैंने उन्हें घर पर बुलाया लेकिन जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, तो उसने मुझे पकड़ लिया. मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की लेकिन वह जाने नहीं दे रहा था. हिम्मत दिखाने के बाद, मैनें अपने आप को उसकी पकड़ से छुड़ा लिया.

उसने मुझे बताया था उसका सपना है कि उसकी पत्नी कोई मिस इंडिया या एक्ट्रेस हो. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अफेयर कई महिलाओं के साथ था. उनमें से एक ने मुझे अपने फोन से कॉल कर मुझ पर चिल्लाना भी शुरू किया. बता दें, नवाजउद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अपनी उम्दा अभिनय के लिए जाने जाते है.

Aamir Khan on #Metoo: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आमिर खान मी टू पर बोले- बॉलीवुड से ऐसे लोगों को साफ होना जरूरी

#MeToo: राफेल एयरक्राफ्ट बनाने वाली दसॉल्ट एविएशन का निकला सुहेल सेठ से कनेक्शन, कंपनी हर साल देती थी 1.4 करोड़ रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App