अमृतसरः फेमिना मिस इंडिया 2018 की रनर-अप रहीं हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी मिस इंडिया ग्रांड 2018 चुनी गई हैं. 2017 की मिस ग्रांड इंटनेशनल मारिया होसे लौरा ने उन्हें ताज पहनाया. मीनाक्षी अब अक्टूबर में म्यांमार में होने वाले मिस ग्रांड इंटरनेशनल 2018 कंपटीशन में भारत का प्रतिनिदित्व करेंगी. मीनाक्षी की इस कामयाबी से उनके परिवार में खुशी का माहौल है.

अमृतसर में शनिवार को एक निजी होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में पिछले साल की मिस ग्रांड इंटरनेशनल मारिया होसे लौरा ने मीनाक्षी को ताज पहनाया. इस दौरान मिस ग्रांड इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट नवात इतसाराग्रिसिल भी वहां मौजूद रहे. मीनाक्षी ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने परिवार और दोस्तों को दिया. अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं.

हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी फिलहाल बीडीएस कर रही हैं. खेलों को बेहद पसंद करने वालीं मीनाक्षी तैराकी और बैडमिंटन में स्टेट लेवल की खिलाड़ी रह चुकी हैं. वह मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं. मीनाक्षी चौधरी आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं. उन्हें घूमना-फिरना भी बेहद पसंद है. मीनाक्षी को कविताएं पढ़ने-लिखने का भी शौक है. वह एफबीबी कैंपस प्रिंसेज 2018 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

बताते चलें कि जून में आयोजित किए गए फेमिना मिस इंडिया 2018 का खिताब तमिलनाडु की अनुकृति वास (19) ने अपने नाम किया था. मुंबई में आयोजित इस कॉन्टेस्ट में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने उन्हें ताज पहनाया था. इस प्रतियोगिता में मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप रहीं तो आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेंकड रनर-अप रहीं थीं.

Meenakshi Chaudhary photos: फेमिना मिस इंडिया 2018 फर्स्ट रनर अप मीनाक्षी चौधरी की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App