नई दिल्ली. बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर को आज कौन नहीं जानता है. शाहिद ने अपने काम से सबका दिल जीत लिया है और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी चर्चा में हैं। मीरा फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी वह लगातार चर्चा में हैं। हालांकि मीरा की फैन फॉलोइंग आज किसी स्टार से कम नहीं है और लोग उन्हें खूब प्यार करते हैं। मीरा आजकल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में शेयर किया था।

दरअसल, मीरा ने एक ऑनलाइन फोन कवर का ऑर्डर दिया था, लेकिन उसकी जगह एक ‘धोखाधड़ी’ ने ले ली। आप देख सकते हैं उन्होंने फोन कवर की एक तस्वीर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कहा,‘उन्होंने एक स्लिंग केस की उम्मीद जताई थी जो कि उनके वर्कआउट के दौरान मदद करेगा। एक बेवकूफी भरे विज्ञापन में फेल हुई और फोन कवर खरीद लिया जो कि डिस्प्ले पिक्चर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता। एक कमजोर प्लास्टिक। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं। (नहीं मेरे टाइट्स में जेब नहीं है) इस पर हंसते हुए कि मुझे ठगे हुए कितने साल हो गए।‘

आप देख सकते हैं मीरा ने एक और तस्वीर के साथ खुलासा किया कि ऐसा फोन लेना बेहद असुरक्षित है। उन्होंने यह भी कहा, “दोनों कोनों पर एक छोटा कुशन गिर गया है। और ये उच्च गुणवत्ता वाले स्टिकर मेरे चलने पर मेरे फोन को गिरने से बचाएंगे।” मीरा हाल ही में पोस्ट की गई एक और पोस्ट के लिए भी चर्चा में थीं। में जी दरअसल मीरा राजपूत ने बीते दिनों शाहिद कपूर के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था: ‘बियोंडों, आई लव यू. हैप्पी सिक्स ईयर्स, माय लव, माय लाइफ।

Bhoot Police : जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम ने फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अपना फर्स्ट शेयर कर फैंस को चौकाया

Kriti Sanon Mimi First Look : कृति सैनन ने फिल्म ‘मिमी’ से अपना फर्स्ट लुक का शेयर, सरोगेट मां की भूमिका में आएंगी नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर