नई दिल्ली. Minister Jyotiraditya Scindia apologized to this actress-टीवी पर लोकप्रिय चेहरा और कुशल भरतनाट्यम डांसर, अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक विशिष्ट कार्ड जारी करने का अनुरोध किया।

अभिनेत्री का कहना है कि ऐसा करने से उनके जैसे वरिष्ठ नागरिक हवाईअड्डा अधिकारियों द्वारा ‘ग्रील्ड’ होने से बच सकते हैं। सुधा, जो एक कृत्रिम अंग का उपयोग करती है, ने हर बार सुरक्षा “ग्रिल्स” से गुजरने की अपनी पीड़ा साझा करते हुए कहा कि यह “दर्द” है।

यह केंद्र सरकार और राज्य सरकार से अपील है

वीडियो में सुधा ने कहा, “यह केंद्र सरकार और राज्य सरकार से अपील है, मैं पेशेवर रूप से एक अभिनेता और नर्तकी सुधा चंद्रन हूं, मैंने एक कृत्रिम अंग के साथ नृत्य किया है और इतिहास बनाया है, जिसने मेरे देश को गौरवान्वित किया है। लेकिन हर बार जब मैं अपनी पेशेवर यात्राओं पर जाता हूं, हर बार, मुझे हवाई अड्डे पर रोक दिया जाता है, और जब मैं सुरक्षा में उनसे सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करता हूं, कि कृपया मेरे कृत्रिम अंग के लिए एक ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) परीक्षण करें। , वे अभी भी चाहते हैं कि मैं अपना कृत्रिम अंग निकाल कर उन्हें दिखाऊं। क्या यह मानवीय रूप से संभव है मोदी जी?”

क्या यही हमारा देश बात कर रहा है

उन्होंने आगे कहा, “क्या यही हमारा देश बात कर रहा है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों को एक कार्ड दें जो कहता है कि वे वरिष्ठ नागरिक हैं।” ” अपने वीडियो के साथ, जो एक हवाई अड्डे से प्रतीत होता है, अभिनेता ने लिखा, “पूरी तरह से आहत … हर बार इस ग्रिल से गुजरना बहुत ही दुखदायी होता है … उम्मीद है कि मेरा संदेश राज्य और केंद्र सरकार के अधिकारियों तक पहुंच जाएगा …. और त्वरित कार्रवाई की उम्मीद है।”

सुधा को ‘कहीं किसी रोज़’ जैसे टीवी शो और ‘नागिन’ के सभी सीज़न में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने तेलुगु फिल्म ‘मयूरी’ में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है, जो उनके जीवन पर आधारित थी।

बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविर में गोलीबारी में 7 की मौत

Vaccination in India: PM मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन- 100 करोड़ वैक्सीनेशन नए भारत की छवि को दर्शाता है

Himachal By Elections आप फतेहपुर को फतह करें, क्षेत्र का विकास हम करेंगे : जयराम ठाकुर