Minissha Lamba Shared Struggle Story :  मिनिषा लांबा ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में याद करते हुए कई बातें शेयर की। उन पर कभी पैसे चुराने का आरोप लगाया गया था। अभिनेत्री ने कहा कि मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में जिस पेइंग गेस्ट हाउस में रह रही थीं, उसके मालिक ने उन पर चोरी करने का आरोप लगाया था।

2005 की यहां से अपनी शुरुआत करने के बाद, मिनिषा लांबा ने हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। लिमिटेड, बचना ऐ हसीनों, किडनैप, वेल डन अब्बा और हम तुम शबाना। वह बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आई थीं। हालांकि, मिनिषा लांबा अपनी लोकप्रियता को ज्यादा समय तक बरकरार नहीं रख सकीं।

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए मिनिषा ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की। “जब मैं (मुंबई) आई, तो मैं कुछ भी नहीं खरीद सकता थी। मैं एक पीजी में रह रहती थी, जिसका प्रति माह ₹5,000 के किराए था। उस समय, पीजी के मकान मालिक ने मुझ पर चोरी करने का आरोप लगाया। उसने दावा किया था कि ‘आपने पैसे चुराए हैं मेरी अलमारी, ‘।

मैंने कहा, ‘मैंने पैसे नहीं चुराए हैं’ इसलिए मैंने दो दिनों में पीजी खाली कर दिया क्योंकि यह मेरी इज़्ज़त का सवाल था। मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकता थी इसलिए मैंने ₹7,000 प्रति माह के हिसाब से एक फ्लैट किराए पर लिया जो एक बड़े कमरे की तरह था। पूरा फ्लैट एक बड़े कमरे की तरह था। यह इतना छोटा था, इतना छोटा था। लेकिन मैं और कुछ नहीं दे सकती थी, “।

“आप जानते हैं कि उन्होंने मुझ पर चोरी का आरोप लगाया था, मैं अब इस घर में नहीं रहने वाली थी और मैं चली गई। बेशक, महिला को कुछ समय बाद अलमारी में पैसे मिले मिनिषा ने कहा, ‘मालिक ने उनसे माफी मांगी थी।

मिनिषा वैसे तो बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कन्फर्म किया था कि वह रिलेशनशिप में हैं। उसका नया रिश्ता कुछ महीने बाद आया जब उसने खुलासा किया कि उसने रेस्ट्रॉटर रेयान थाम से तलाक की घोषणा की थी।

Jennifer Winget Sexy Photos : सोशल मीडिया पर जेनिफर विंगेट ने सेक्सी फोटो शेयर कर मचाया तहलका, ट्विटर पर भी हुआ ट्रेंड

Bombay High Court Order : बढ़ी सोनू सूद की मुश्किलें, बीएचसी ने दिए कोरोना की दवा को लेकर जांच के आदेश