Minissha Lamba Casting Couch Experience:  ग्लैमर वर्ल्ड में कास्टिंग काउच का मुद्दा हमेशा से लाइमलाइट में रहा है। कई एक्टर्स ने इसका सामना किया है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में ‘कास्टिंग काउच’ का कई बार सामना किया है। यह बात मिनिषा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कही है।

मिनिषा लांबा ने कहा कि कई बार उन्हें किसी फिल्म पर चर्चा करने के लिए डिनर पर बुलाया गया है, लेकिन उन्होंने हमेशा ऑफिस में एक प्रोफेशनल मीटिंग पर जोर दिया। मिनिषा ने यह भी खुलासा किया कि एक या दो मौकों पर प्रस्ताव न मानने पर फिल्म से बाहर कर दिया गया।

मिनिषा लांबा ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं। उनमें से कई सारे पुरुष इस तरह की हरकतें करते हैं। यह इंडस्ट्री भी अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है, जैसे कोई व्यक्ति फिल्म के लिए पुष्टि नहीं कर रहा है और कहता है कि आप रात के खाने के लिए क्यों नहीं मिलते? वहीं बात कर लेंगे। और मैं कहती हूं कि हम ऑफिस में क्यों नहीं मिलते? मुझे रात के खाने के बारे में पता नहीं है। लेकिन मैं निश्चित रूप से कल फ्री हूं, हम एक समय निर्धारित कर सकते हैं और ऑफिस में मिल सकते हैं, अगर आप आगे चर्चा करना चाहते हैं। मैं इस तरह से इन सिचुएशन को हैंडल कर लेती हूं। यह मेरे साथ मेरे फेस पर ज्यादा नहीं हुआ है। लेकिन जब भी ऐसा हुआ है, मैंने इसे इस तरह से ही संभाला है-जहां मैंने यह दिखावा किया है कि आप जो कह रहे हैं, उसे समझ नहीं पा रही हूं।”

मिनीषा लांबा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही राज आशू की कुतुब मिनार में काम करती दिखेंगी। इस प्रोजेक्ट में मिनीषा के साथ करणवीर बोहरा भी नजर आएंगे। मिनीषा ने बचना ए हसीनो, हनीमून प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में काम किया है।

Web Series Rocket Boys: होमी भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित सोनी लिव की वेज सीरीज ”रॉकेट बॉयज” में नजर आएंगे जिम सर्भ और इश्वाक सिंह

Aparshakti khurana Tahira Baby : अपारशक्ति खुराना ने पत्नी के बेबी बंप के साथ की प्यारी सी तस्वीर शेयर, भाभी ताहिरा कश्यप ने किया मजेदार कमेंट