नई दिल्ली. अपनी आगामी फिल्म ‘मिमी’ में एक सरोगेट मां की भूमिका निभाने वाली कृति सनोन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने मिमी बनने की अपनी यात्रा साझा की। वीडियो में कृति अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात कर रही हैं। फिल्म के एक हिस्से में उन्हें गर्भवती महिला की तरह दिखने के लिए 15 किलोग्राम से अधिक वजन बढ़ाना पड़ा।

प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति ने 15 किलो ग्राम वजन बढ़ाया था। अब कृति का एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कृति अपना वजन बढ़ाने के लिए कैसे बेतहाशा खाए जा रहीं हैं। बता दें कि फिलहाल कृति को बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है।

कृति सेट पर पूरे टाइम खाती रहती थीं 

वीडियो की शुरुआत होती है और कृति बताती हैं कि उन्हें प्रेग्नेंसी के आखिरी 3 महीने में तंदुरुस्त दिखाने के लिए डायरेक्टर ने खूब सारा खिलाया। कृति कहती हैं कि लक्ष्मण सर ने कहा है कि तुम्हें 15 किलो ग्राम वजन बढ़ाना है तो मैंने कहा कि वाह इसे कहते हैं तैयारी। फिर कृति सेट पर पूरे टाइम खाते हुए नजर आती हैं।

अपना ट्रांसफॉर्मेशन देख खुशी हुई कृति

कृति कहती हैं कि मैं सब खा रही थी चॉकलेट्स, चिप्स, मीठा जो की हमें खाने से मना किया जाता है। फिर डायरेक्टर कहते हैं कि जब कृति का बढ़ता वजन हमने देखा तो कहा कि हां अब लग रही हैं वह रियल में प्रेग्नेंट। आखिर में कृति कहती हैं कि सच कहूं तो आज जब मैं स्क्रीन पर खुद को देख रही हूं बढ़े हुए वजन के साथ तो मैं खुश हूं कि अच्छा हुआ हमने ये किया क्योंकि स्क्रीन पर वो सब रियल दिख रहा है जो किरदार के लिए होना चाहिए।

पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, साई तम्हंकर और मनोज पाहवा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। एआर रहमान ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। मिमी का वर्ल्ड प्रीमियर 30 जुलाई को Jio Cinema और Netflix पर है।

कृति सनोन मिमी के लिए लक्ष्मण उटेकर के साथ फिर से जुड़ती हैं – फिल्म निर्माता ने पहले उन्हें कार्तिक आर्यन की सह-कलाकार लुका छुपी में निर्देशित किया था। मिमी 2010 की मराठी फिल्म माला आई व्हैची से प्रेरित है, जिसमें समृद्धि पोरे, उर्मिला कानिटकर, सुलभा देशपांडे और स्टेसी बी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मूल फिल्म ने वर्ष 2011 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता।

Taapsee Pannu launches Production House: अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनने को तैयार तापसी पन्नू, लॉन्च किया आपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स

Sourav Ganguly Biopic : सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर, इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक कर चुका है बॉलीवुड का चॉकलेटी ब्वॉय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर