Sunday, June 26, 2022

टीवी जगत : स्वयंवर – ‘मीका दी वोटी’ की शूटिंग शुरू, दलेर मेहंदी संग कई स्टार कपल्स जोधपुर पहुंचे

नई दिल्ली, एक बार फिर टीवी की दुनिया में एक और स्टार का स्वयंवर होने जा रहा है. ये स्टार और कोई नहीं बल्कि मीका सिंह है जो जल्द ही ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ लेकर आने वाले हैं. अब इस स्वयंवर की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. जहां मीका के कई परिवार सदस्य और उनके खास करीबी दोस्त उनका उत्साह बढ़ाने जोधपुर पहुँच रहे हैं.

कौन कौन आया मीका की बरा?

जानकारी के अनुसार मीका के स्वयंवर की शूटिंग राजस्थान के जोधपुर में शुरू की जा चुकी है. जहां उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अब उनका उत्साह बढ़ाने पहुँच रहे हैं. सीरियल में स्टार कास्ट के तौर पर, मीका के बड़े भाई दलेर पाजी, सिंगर शान और स्टार भारत की स्टार कास्ट करण वाही,नियति फतनानी, पंखुड़ी अवस्थी, ईशान धवन, हिबा नवाब, शहीर शेख मौजूद रहने वाले हैं. शूटिंग से पहले ही कास्ट को देख कर माहौल तो अपने आप ही इंटरेस्टिंग होता नज़र आ रहा है.

मीका और दलेर मेहंदी की जोड़ी होगी खास

इस शो के टीज़र से लेकर ट्रेलर में भी मीका के गुरु और उनके बड़े भाई दलेर मेहँदी का खास किरदार देखने को मिल रहा है. जहां मीका और उनके बड़े भाई का प्यार भी दर्शकों को देखने को मिलेगा साथ ही उनका मार्गदर्शन भी मीका सिंह ले सकेंगे. बता दें, मीका के लिए उनके भाई के आगमन ने काफी कुछ ख़ास बना दिया है.इतना ही नहीं उनके इस स्वयंवर में सबसे अच्छे दोस्त सिंगर शान भी पहुंचे हैं. शान इस शो को होस्ट भी करेंगे और मीका की ‘वोटी’ की तलाश में उनका साथ देंगे. इसके अलावा जोधपुर में स्टार भारत के विशेष जोड़े, करण वाही, नियति फतनानी, पंखुरी अवस्थी, ईशान धवन, हिबा नवाब, शहीर शेख ने भी मीका सिंह के ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ की तैयारियों में अपना हाथ बटाया है.

ख़ुशी से झूम गए मीका

अपने स्वयंवर में मीका सिंह अपने करीबियों की उपस्थिति को देख काफी खुश नज़र आये. ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ के सेट पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को देख कर वह खुदको बहुत धन्य महसूस कर रहे थे. वहीं मीका के फैंस उनके इस स्वयंवर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ‘मालूम हो, यह शो 19 जून को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news