बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पर ब्राजील की 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. लड़की ने दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि उसे कुछ अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं थी. लड़की की शिकायत के बाद दुबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद उन्हें मुरक्काबात के थाने में रखा गया. वहीं इस पूरी घटना के बारे में रिपब्लिक टीवी चैनल ने बताया था कि मीका की गिरफ्तारी सुबह तीन बजे बुरी दुबई में एक बार से हुई थी. यहां से उन्हें अबू धाबी जेल में ले जाया गया था. वहीं अब खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मीका को अदालत की सुनवाई के बाद फिर से जेल वापस भेज दिया गया है.

इस पूरे मामले में एक अखबार की खबर में बताया गया कि मीका को सोमवार शाम अदालत में पेश किया गया और उसे वापस पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं दुबई में भारतीय राजदूत ने खलीज टाइम्स को बताया, मीका सिंह अभी गिरफ्तार हैं और हमारी टीम वहां मौजूद है. हम मीका की रिहाई के लिए काम कर रहे है. इसके साथ ही राजदूत ने यह भी खुलासा किया कि मीका गुरुवार रात 11:30 बजे रिहाई मिल जाएगी.

मीका सिंह के भाई और बॉलीवुड सिंगर दलेर मेहेंदी से उनकी गिरफ्तारी के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा, ” मैं उससे बात नहीं कर सकता लेकिन मुझे भी हाल ही में इसके बारे में पता चल है. मीका दुबई में एक शो के लिए गए थे और उसकी माँ हमेशा उसके साथ होती है और मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ होना चाहिए. वहां पर क्या हुआ इस बात की मुझे जानकारी नहीं है, मुझे यकीन है कि उसके पक्ष में ही सब काम होगा. ”

Rakhi Sawant Mika Singh Crying Video: मीका सिंह की गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने रोते हुए शेयर किया अपना वीडियो, कहा आ रही हूं दुबई तुम्हें छुड़ाने

Mika Singh Arrested In Dubai: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार, ब्राजील की मॉडल को अश्लील फोटो भेजने का आरोप