बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. पंजाबी और बॉलीवुड के फेमस सिंगर मिका सिंह पाकिस्तान में एक शादी में गाना गाकर बाघा बॉर्डर से वापस आ रहे थे, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मिका सिंह भारत माता की जय बोलते हुए नजर आ रहे हैं. 15 अगस्त के दिन ही वह  बाधा बॉर्डर के जरिए भारत लौटे. जहां बाघा बॉर्डर पर देश की आजादी का जश्न मनाया रहा था. उसी बीच मिका सिंह अपनी देश भक्ती दिखाते हुए भारत माता की जय बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वहां मौजूद फैन्स भी मिका को देखकर काफी उत्साहित हो रहे हैं. इस वीडियो को मिका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

लेकिन पाकिस्तान जाना मिका सिंह के लिए मुसिबत साबित हो गया, क्योंकि मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स (AICWA) ने प्रतिबंध लगा दिया. 13 अगस्त को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने बयान जारी करते हुए मीका सिंह पर प्रतिबंध लगाया है. एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि मीका सिंह को भारत में किसी के साथ काम करने का मौका नहीं मिले क्योंकि उन्होंने “राष्ट्र के ज्यादा पैसे को महत्व दिया है.

बता दें कराची में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी के समारोह में लाइव परफॉर्म करते हुए मीका सिंह ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल किया था. मिका को पाकिस्तान में अपने परफॉर्मेंस के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सारी लताड़ मिली, खासकर ऐसे समय में जब अनुच्छेद 370 को हटाने के कारण दोनों देशों के बीच तनाव अपने चरम पर है.

सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया, सोशल मीडिया यूजर काफी नाराज नजर आए ट्विटर पर उन्हें काफी बाते भी सुनने को मिली. एक यूजर ने लिखा कि अब क्या फायदा तेरा तो करियर गयो..पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जा ओए मीका फिटे मुहँ तेरे, लाख लाख लानता तेरे मुहँ ते, तू थोड़े जे पैसे वास्ते पंजाबियां दा नाम डुबा दित्ता.

Mika Singh Ban From AICWA After Pakistan Performance: पंजाबी सिंगर मीका सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद भारतीय सिने एसोसिएशन ने लगाया बैन, साथ काम करने वालों पर भी कार्रवाई

Mika Singh Troll After Pakistan Performance: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में अरबपति की शादी में दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लपेटा बोले- शर्म करो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर