मुंबई. बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को ब्राजील की एक मॉडल के साथ छेड़खानी और उसे अश्लील फोटो भेजने के केस में संयुक्त अरब अमीरात में दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीका सिंह पर ब्राजील की 17 साल की एक मॉडल ने शिकायत की थी कि उन्होंने उसे एक आपत्तिजनक फोटो भेजी है. मीका सिंह इससे पहले बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को 2016 में अपने बर्थडे पार्टी में किस लेकर विवाद में फंसे थे. मीका सिंह को दुबई के मुरक्काबात पुलिस स्टेशन ने गुरुवार की सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया है.

2016 में मुंबई की 32 साल की एक मॉडल ने मीका सिंह पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया था और तब राखी सावंत उनके सपोर्ट में आ गई थीं और कहा था कि मीका अब बदल गया है. 2015 में दिल्ली में एक कंसर्ट के दौरान मीका सिंह ने प्रोग्राम में स्टेज पर चढ़े अपने एक डॉक्टर फैन को पीट दिया था जिस केस में वो गिरफ्तार हुए थे. 

इससे पहले मीका सिंह ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पर एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘हैलो दुबई, मैं पहली बार मसाला अवार्ड में शामिल होने के दुबई आया हूं.’ इससे पहले उन्होंने फुकेट से एक वीडियो शेयर की थी जिसमें सलमान खान भी उनके साथ थे. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि फुकेट में सलमान खान के साथ बहुत अच्छा वक्त बीता, विस्वानी परिवार और किशोर समतानी को बहुत बहुत बधाई. फिलहाल मीका सिंह को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया है.

Mika Singh Arrested In Dubai: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार, ब्राजील की मॉडल को अश्लील फोटो भेजने का आरोप

Forbes India Celebrity 100 List 2018 Highlights: फॉर्ब्स 100 कमाई लिस्ट में सलमान खान टॉप, विराट कोहली दूसरे, अक्षय कुमार तीसरे, दीपिका पादुकोण चौथी और महेंद्र सिंह धोनी देश के पांचवें सबसे अमीर सेलिब्रिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App