Friday, February 3, 2023
spot_img

Miesha-Ieshaan Break up: ‘बिग बॉस’ की चारदीवारी से शुरू हुई लव स्टोरी का हुआ ब्रेकअप!

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट्स रह चुके मायशा अय्यर और ईशान सहगल का ब्रेकअप हो चुका है. आपको बता दें कि एक साल से भी कम वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अब अलग हो चुके हैं.

खुद ईशान ने किया कन्फर्म

इस ब्रेकअप को खुद ईशान सहगल ने कन्फर्म किया है. इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब ईशान सहगल से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हम्म, ये सच है, हम काफी समय से अलग हो गए हैं.”

बिग-बॉस 15 में किया था इज़हार

हर साल सलमान के शो बिग बॉस में कई सारे कंटेस्टेंट्स और सेलेब्स आते हैं और हर साल एक न एक लव स्टोरी भी बनती है. ऐसी ही एक लव -स्टोरी पिछले साल देखने को मिली थी. बिग बॉस की चारदीवारी के बीच ईशान सहगल और मायशा अय्यर का ब्रेकअप हुआ था।

घर के बाहर दोनों ने किया डेट

बिग-बॉस के घर से निकलने के बाद ईशान और मायशा ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन अब खबर है कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं और दोनों के रास्ते भी एक दूसरे से जुदा है.

तो इस वजह से हुआ ब्रेकअप

रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहते थे. इसके बाद भी उन्होंने कहा कि, ” हम एक साथ रहने के लिए नहीं बने थे.” ईशान ने कहा कि, “मायशा काफी कुछ अलग चाहती थी और मैं भी. मुझे रिश्ते में काफी कुछ करना था लेकिन हो नहीं पाया”.

ईशान ने कहा अच्छा हुआ हम अलग हैं

ईशान सहगल ने कहा, “हम एक शीशे की चारदीवारी में एक दूसरे से मिले थे और शो की बात कुछ और थी. जब हमने रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट किया तो समझ आया कि हम काफी अलग है. मुझे अच्छा लगता है जो हम लोग अलग हो गए.”

मूव ऑन कर चुके हैं ईशान सहगल

इस ब्रेकअप को लेकर अब तक मायशा अय्यर का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन ईशान सहगल ने बताया कि वो आगे बढ़ चुके हैं. ईशान ने कहा, “अब हमारी बात नहीं होती और न ही हम दोनों एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में हैं. मैं मायशा से अब कोई बात नहीं करना चाहता”

 

यह भी पढ़ें

 

झरने के नीचे नहाती नजर आई अंगूरी भाभी, ट्रांसपेरेंट लुक में देख फैंस के उड़े होश

Latest news