बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Mia Khalifa Sexy Video: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा दुनिया भर में एक फेमस चेहरा है. साथ ही वह गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली मॉडल हैं. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिस कारण वह हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. उनका ये बोल्ड और सेक्सी अंदाज उन्हें फैन्स के साथ जोड़े रखता है. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

मिया खलीफा के फोटो और वीडियो की एक झलक फैन्स को घायल कर देती हैं. मिया खलीफा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 16.9 मिलियन है. उनके ये फैन्स उनकी हर हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं.

मिया खलीफा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अब तक 1,829 पोस्ट कर चुकी हैं. उनके इस हॉट फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है.

मिया खलीफा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं.

मिया का ये बोल्ड लुक फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है. मिया के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

मिया खलीफा को मिया कैलिस्टा के नाम से भी जाना जाता है. बेरुत में जन्मीं खलीफा 2001 में संयुक्त राज्य अमेरिका चली गईं. उन्होंने अक्टूबर 2014 में पोर्नोग्राफी में काम किया. इसके कुछ समय बाद मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी.

मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी, 1993 को बेरुत, लेबनान में हुआ था और वह जनवरी 2001 में अपने परिवार के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका चली गई.

View this post on Instagram

Best friend ♥️ @robertsandberg

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

उनका परिवार कैथोलिक है. मिया खलीफा ने बेरूत में एक फ्रांसीसी निजी स्कूल में पढ़ाई की, जहां उन्होंने इंग्लिश बोलना सीखा. मिया खलीफा के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं.

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी, जरीन खान समेत इन एक्ट्रेस ने ठुकराया सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का ऑफर, ये है वजह

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के इस बोल्ड वीडियो को देख फटी रह जाएंगी आपकी आंख, सेक्सी अंदाज से उड़ा रहीं फैंस के होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App