बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पूर्व पोर्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपने सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसी ही एक फोटो मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में मिया खलीफा व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ जींस में बोल्ड पोज देती हउई नजर आ रही हैं. फोटो कुछ ही घंटे पहले शेयर की है. फोटो के शेयर होने के बाद उस पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. मिया खलीफा के सभी फैंस को उनका ये बोल्ड और हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

शेयर की गई फोटो पर में एक और फोटो है जिसमें मिया खलीफा ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. मिया खलीफा के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं. उनके इंस्टाग्राम पर ही उनके फैंस की संख्या 16.9 मिलियन से ज्यादा है. जो फॉलो करते हैं और उनकी हर हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं. मिया खलीफा की काफी सारी वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएगी.

इसके अलावा मिया खलीफा अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग के साथ भी अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मिया खलीफा अपने बयान को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में मिया खलीफा ने कहा है कि पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए उन्हे बस 8 लाख रुपए दिए गए हैं. पोर्न फिल्मों कमाई बहुत ज्यादा है लेकिन एक्ट्रेस को बहुत कम पैसे दिए जाते हैं. मिया खलीफा पोर्न फिल्में छोड़ चूकी हैं. वह अब खेल जगत में काफी एक्टिव हैं.

View this post on Instagram

*white girl influencer voice* “take me baaaaaack”

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

बता दें कि मिया खलीफा को मिया कैलिस्टो के नाम से भी जाना जाता है. मिया स्पोर्ट्स कमेंटेटर और वेब कैमरा मॉडल हैं. मिया का जन्म बेरुत में हुआ. इसके बाद वह 2001 में संयुक्त राज्य अमेरिका चली गईं. उन्होंने अक्टूबर 2014 में पोर्नोग्राफी में काम शुरू किया और दिसंबर तक पोर्न साइट पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली कलाकार रहीं.

Shah Rukh Khan Dahi Handi Video: शाहरुख खान ने दही हांडी फोड़ मनाई जन्माष्टमी, वीडियो जमकर हो रहा वायराल

Prasthanam Amyra Dastur First Look Poster: जैकी श्रॉफ – संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम से सामने आया अमायरा दस्तूर का खूबसूरत फर्स्ट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App