बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. मिया खलिफा एक ऐसा नाम जिससे शायद ही कोई वाकिफ न हो. पूरे विश्व में पॉर्न एक्ट्रेस के नाम से फेमस मिया खलीफा ने हाल में बीबीसी को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में मिया खलीफा ने अपनी जिंदगी के उन पलों के बारे में बताया जिन्हें वो आज तक भूल नहीं पाई हैं. मिया खलीफा ने 4 महीने तक पॉर्न की दुनिया में काम किया उन चार महीनों में मिया ने क्या-क्या फेस किया अपनी दास्तान सुनाई. हालांकि मिया ने पॉर्न छोड़ दिया है लेकिन उनका अतीत  उनके साथ आज भी है. चलिए जानते हैं मिया खलीफा ने इंटरव्यू में क्या कहा.

मिया खलीफा ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थी तो उनके साथ काफी बुरा सलूक किया जाता था. लोगों के नजरों में उनकी एक गंदी छवि बन जाती हैं. आप जहां जाओगे आपको लोग उसी नजर से देखेंगे. कपड़ो के उपर से भी आपको गंदी नजरों से देखने की कोशिश करेंगे. उस समय काफी बूरा लगता है. जब आप कहीं भी जाओ तो आपको लोग एक ही नजर से देखते हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि मुझे कई मेल आते थें.

मिया खलीफा ने बताया, जिस्मफरोशी या फिर इस इंडस्ट्री में जबरदस्ती लाई गई ऐसी लड़कियां जिनकी जिंदगी खराब हो गई है या फिर जिनकी जिंदगी पुरुषों ने खराब कर दी है. इसके अलावा कॉन्ट्रैक्ट के जरिए जिन लड़कियों का फायदा उठाया गया हो. इस मुद्दे पर बात कर मुझे अब ठीक लगता है, शायद ये अच्छा ही हुआ कि मैंने बात करनी शुरू की.

मियां खलीफा ने बताया कि जब उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया तो इंडस्ट्री के लोगों ने बहुत समझाया. वो असल में मुझे पैसे छापने की मशीन समझते थे. मैंने फैसला कर लिया था. इसके बाद भी कोई मेरे पास नहीं था जो जिंदगी में आगे क्या करना है इसकी सलाह देता. मैं नंबर 1 पोर्न स्टार थी लेकिन जब मैंने इंडस्ट्री छोड़ी तो मेरी कमाई 12 हजार डॉलर थी.

Neha Sharma Sexy Video: नेहा शर्मा की सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, हर कोई हो रहा है आउट ऑफ कंट्रोल

Mia Khalifa Porn Industry BBC Interview: इंटरव्यू में छलका मिया खलीफा का दर्द, बोलीं- पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के बाद मैंने सभी निजी अधिकार खो दिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर