बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान के बाद अब प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक लव रंजन पर भी एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि लव रंजन ने साल 2010 में फिल्म कास्टिंग के दौरान उन्हें पेंटी ब्रा में देखने की डिमांड रखी थी जिसके बाद महिला असहज होकर वहां से निकल गईं.  

मिड डे से बातचीत के दौरान महिला ने बताया साल 2010 में मैं 24 साल की थी. मैंने दो बड़ी फिल्मों में छोटे रोल किए थे. इसके बाद मैं फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रही थी. जिसके बाद मुझे कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना ने बुलाया. उन्होंने मुझसे कहा कि प्यार का पंचनामा का ऑडिशन चल रहा है जिसके लिए कुछ ही लड़कियों को बुलाया गया है.  उस वक्त मैंने  विक्की सिदाना पर भरोसा कर ऑडिशन के लिए पहुंच गई. ऑडिशन का ड्रेस कोड शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप था मुझसे पहले से वहां कई लड़कियां ऑडिशन डे रही थीं जिसने चेहरे पर असहजता साफ नजर आ रही थी. मैं कुमार मंगत के ऑफिस में थी.वहां, पर लव रंजन मौजूद थे. 

इसके बाद महिला ने आगे बताया कि ऑडिशन के लिए मेरा जब नंबर आया तो लव रंजन ने मुझसे पूछा फिल्म में किसिंग सीन्स और बिकिनी सीन भी होगा क्या तुम इसके लिए कंफर्टेबल हो मैंने इसके लिए हामी भर दी, फिर इसके बाद लव रंजन ने कहा मैं तुम्हे बिकिनी में देखना चाहता हूं तुम अपने कपड़े उतारा. मैं तुम्हारा वजन देखना चाहता हूं. लव रंजन ने कहा कैमरा बंद है. तुम कपड़े उतार सकती हूं. लव रंजन की ये बात सुनकर मैं काफी अनकंर्फटेबल हो गई और वहां से चली आई. आपको बता दें कि #metoo बयार में कई काले चेहरों का सच सामने आ रहा है. नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता से शुरू हुआ ये विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब आगे देखते हैं कि और कौन सा चेहरा  #metoo की जद में आता है. 

#MeToo Allegation: साजिद खान ने यौन शोषण आरोप के बाद छोड़ी हाउसफुल 4

Social Media on SAJID KHAN Sexual Allegation #Metoo: साजिद खान पर लगे यौन शोषण के गंभीर आरोप, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लगाई लताड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App