बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Sajid Khan Sexual Harassment: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगतमें #Metoo कैंपेन की बयार सी आ गईहै. एक के बाद एक कई काले चेहरे से नकाब उठ रहा है. नाना पाटेकर और तमुश्री दत्ता विवाद के बाद से ही #Metoo कैंपेन को हवा मिली. हाउसफुल 4 के एक्टर नाना पाटेकर के बाद इस फिल्म के निर्देशक साजिद खान पर भी तीम महिलाओ ने यौन शोषण का आरोप लगायाहै जिसके बाद फिल्म में बतौर एक्टर काम करने वाले अक्षय कुमार ने इस फिल्ममें काम करने से इंकार कर दिया तो अब साजिदखान ने भी अपने उपर लगे इस आरोप के बाद फिल्म को छोेड़ दिया हैं.

साजिद खान ने मीडिया को जारी किए अपने बयान में फिल्म छोड़ने की बात कही है. साजिद खान ने अपने बयान में कहा, ‘मेरे ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है जिसके बाद मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और हाउसफुल 4 के स्टारकास्ट पर दबाव है. मैं इन सभी की जिम्मेदारी लेते हुए फिलहाल फिल्म को छोड़ रहा हूं. सच सामने आएगा. मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि सच सामने आने से पहले जज नहीं करें.’ अक्षय कुमार ने भी प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट की थी कि हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसिल कर दी जाए.

बता दें #Metoo कैंपेन में रजत कपूर, विकास बहल, नाना पाटेकर, साजिद खान, लव रंजन, चेतन भगत, आलोक नाथ से लेकर कई बड़े नामों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है. कई लोगों ने अपने गुनाहों की माफी भी मांग ली है. खैर अब देखना होगा कि अक्षय कुमार के बाद अब अगला कौन होता है कि हाउसफुल 4 की शूटिंग से अपनेहाथ पीछे खींचता है.

#MeToo: अक्षय कुमार ने रद्द की हाउसफुल 4 की शूटिंग, नाना पाटेकर के साथ काम करने से इनकार

#MeToo: साजिद खान पर एक साथ तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, मांगते थे बिकनी की फोटो, प्राइवेट पार्ट छूने की भी करते थे कोशिश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App