बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच मीटू कैंपेन के तहत ‘क़्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल, लेखक चेतन भगत और डीएनए के पूर्व एडिटर इन चीफ गौतम अधिकारी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. बॉलीवुड डायरेक्टर विकास बहल पूर्व प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की पूर्व महिला कर्मचारी ने विकास बहल पर आरोप लगाते हुए उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसके बाद मीटू कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में चेतन भगत और गौतम अधिकारी का नाम भी सामने आया है. बता दें विकास बहल के खिलाफ मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत 

दरअसल तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोप के बाद कई महिलाएं मीटू कैंपेन के तहत अपनी-अपनी शारीरिक उत्पीड़न की कहानियों शेयर कर रही हैं. प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्मस की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि ‘5 मई, 2015 को डायरेक्टर विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान गलत तरीके से व्यवहार किया.

वहीं कंगना रनौत ने भी इसका समर्थन करते हुए बहल पर आरोप लगाए हैं. वहीं एक महिला ने चेतन भगत सिंह के साथ सोशल मीडिया पर हुए चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उन पर आरोप लगाया है. हालांकि ओइस स्क्रीनशॉट के वायरल होने के बाद चेतन भगत ने फेसबुक पर इसे लेकर माफी भी मांग ली है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि उन्हें उस घटना के लिए काफी दुख है. चेतन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं माफी चाहता हूं. यह स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है. उन्होंने लिखा कि उन्हें वो महिला बेहद खास लगी थीं. एक अच्छी इंसान और सबसे अलग लगी थीं. लेकिन शादीशुदा होने की वजह से मैने उनका नंबर डिलीट कर दिया था.

मीटू कैपेंन के तहत सामने आए नामों में मीडिया के दिग्गज गौतम अधिकारी का भी नाम शामिल है. एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाते हुए कहा कि डीएनए के एडिटर इन चीफ होने के दौरान गौतम अधिकार ने उन्हें चूमा था, जिस पर सफाई देते हुए गौतम अधिकारी ने कहा है कि उन्हें वो घटना याद नहीं है. गौतम अधिकारी ने कहा है कि वो उन्हें सिर्फ एक सहयोगी के रूप में याद हैं जिसकी वो काफी सम्मान करते थे. 

फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर कंगना रनौत ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- गंदी बातें करते थे

तनुश्री दत्ता ने नोटिस मिलने के बाद उठाया बड़ा कदम, नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर