बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी अपने #metoo अनुभव को साझा करते हुए बताया कि साल 2014 में उन्होंने फिल्म हमशकल्स के प्रमोशन में इस लिए भाग नहीं लिया था क्योंकि डायरेक्टर साजिद अश्लील व्यवहार करते थे. बिपाशा ने कहा कि उन्होंने कभी साजिद द्वारा किसी भी प्रत्यक्ष उत्पीड़न का अनुभव नहीं किया. लेकिन सेट पर वह किसी भी महिला के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. इसलिए उन्होंने खुद को फिल्म से अगल करने का फैसला लिया था.

बता दें कि बिपाशा ने ट्वीट कर तनुश्री की तारीफ की बिपाशा ने लिखा- मैं तनुश्री का शुक्रिया करुंगी कि उनकी वजह से आज इतनी सारी महिलाओं के पास इन पुरुषों के खिलाफ बात करने का साहस आया है जो अपनी प्रसिद्धि, शक्ति से महिलाओं का लाभ उठाते हैं.

बिपाशा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि उन्हें डायरेक्टर के शोषण करने का अनुभव नहीं है साजिद ने उनके साथ कभी भी बुरा बर्ताव नहीं किया है लेकिन उन्होंने साजिद को हमेशा महिलाओं के प्रति बुरा व्यवहार करते देखा है. जो की हर लड़की के लिए एक जैसा था, वह सेट पर खुलेआम उन्हें वल्गर जोक सुनाते थे.

लाल पीले लहंगे में सजी धजी भोजपुरी सेंसेशन संभावना सेठ का नवरात्रि अंदाज, गरबा के लिए दिखीं तैयार

MeToo में फंसे भाई पर बोलीं फराह खान- आरोप सही हैं तो पछताएगा साजिद, मैं औरतों के साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App