बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. डायरेक्टर राकेश ओम मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का कहानी मां और बेटे के अनोखे रिश्ते पर है. मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे रेप, छेड़छाड़ जैसे अपराध और खुले में शौच की समस्या को पर्दे पर दिखाया गया है. फिल्म की पूरी कहानी कान्हू और उसकी मां पर आधारित है. फिल्म में अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे जैसे दिग्गज लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 15 मार्च को रिलीज होगी.

2.30 मिनट का मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का यह ट्रेलर काफी दमदार है. वीडियो में कान्हूं नाम का एक लड़का अपनी मां के साथ झुग्गी खुशी-खुशी रहता है. ट्रेलर की शुरुआत में कान्हू अपनी मां के साथ खूब खुश रहता है. लेकिन ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि खुले में शौच करने गई कान्हू की मां का रेप हो जाता है. इसके बाद कान्हू अपनी मां के लिए शौचालय बनाने का सपना देखने लगता है. यही सपना लिए कान्हू दिल्ली पीएमओ ऑफिस तक पहुंच जात है.

बता दें कि मेरे प्राइम मिनिस्टर का निर्देशन राकेश ओम मेहरा ने किया है. राकेश ओम मेहरा इससे पहले ‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘मिर्ज्या’ और ‘दिल्ली-6’ जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं.

Ranveer Singh Alia Bhatt Photo: गली बॉय की रिलीज से पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का बेहद स्टाइलिश लुक

Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का मिला भरपूर प्यार, फिल्म के दौरान लाइव कॉन्सर्ट जैसा माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App