बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड निर्देशक राकेश ओम मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर कल 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया है. इतना ही नहीं फिल्म को सेलिब्रिटी और समीक्षकों से भी शानदार रिस्पॉन्स मिले हैं. जिसे देखते हुए फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीद भी जताई जा रही है. मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर फिल्म की कहानी मां और बेटे के अनोखे रिश्ते पर है. पूरी फिल्म कान्हू और उसकी मां आस-पास घूम रही है.

राकेश ओम मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म मेेरे प्यारे प्रधानमंत्री में अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे जैसे दिग्गज लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म की कहानी कान्हूं नाम के लड़के की है जो अपनी मां के साथ झुग्गी खुशी-खुशी रहता है. ट्रेलर की शुरुआत में कान्हू अपनी मां के साथ खूब खुश रहता है.

इसके बाद फिल्म की कहानी में अचानक उस वक्त मोड़ आता है जब खुले में शौच करने गई कान्हू की मां का रेप हो जाता है. इसके बाद कान्हू अपनी मां के लिए शौचालय बनाने का सपना देखने लगता है. यही सपना लिए कान्हू दिल्ली पीएमओ ऑफिस तक पहुंच जाता है.

Mere Pyare Prime Minister Trailer: नन्हे कान्हू ने प्राइम मिनिस्टर से पूछा- अगर आपकी मां के साथ ऐसा होता तो कैसा लगता, देखें दमदार ट्रेलर

Vaani Kapoor On Work With Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट के बाद अब वाणी कपूर हुईं रणबीर कपूर की मुरीद, बताया स्वीट पर्सन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App