बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कलंक रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर करने के साथ मेंटल है क्या की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी. कंगना रनौत और राजकुमार राव का फिल्म में मजेदार किरदार देखने को मिलेगा जैसा की फिल्म के तमाम पोस्टर में देखने को मिलेगा.

मेंटल है क्या फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली है लेकिन अब ये फाइन डेट सामने आ गई है. फिल्म की शूटिंग दोनों कलाकारों ने खत्म कर ली है. कंगना और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर नजर आएंगी. जिमी शेरगिल के साथ कंगना रनौत ने तनु वेड्स मनु में काम किया है वहीं फिल्म क्वीन में उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ पहले बन चुकी है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया था.

मेंटल है क्या का निर्माण एकता कपूर की फिल्म निर्माण कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स कर रही है, एकता के अलावा इस फिल्म को शैलेश आर सिंह भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘मेंटल है क्या’ दिमागी बीमारियों और उससे जुड़े लोगों की कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है.

हाल की में खबर आ रही थी की कंगना रनौत और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के रिश्तों में खटास आ गई है जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट बाधित हो रही है लेकिन उसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने अपने एक बयान के साथ इन बातों को अफवाह बताया. कंगना रनौत और एकता कपूर के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और मेंटल है क्या जून में रिलीज होने जा रही है. 

कंगना रनौत हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया और कंगना रनौत के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई. वहीं राजकुमार राव सोनम कपूर के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और स्त्री में नजर आए थे, इसके अलावा वो मेड इन चाइना में मौनी रॉव संग दिखाई देंगे. तुर्रम खान और रूह अफजा फिल्म में भी राजकुमार राव नजर आएंगे. 

Kangana Ranaut Alia Bhatt Controversy: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने लगाया महेश भट्ट पर गंभीर आरोप, कहा- कंगना को फेंक कर मारी थी चप्पल

Kangana Ranaut on Alia Bhatt: आलिया भट्ट से तुलना होने पर भड़कीं कंगना रनौत और दे डाला ये बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App