नई दिल्ली. Mehwish Hayat Hot Photo Videos पाकिस्तानी की जानी मानी एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर महविश हयात अक्सर अपनी तस्वीरों और बयानों की वजह से चर्चे में बनी रहती हैं. वह मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह 2008 में यूके के ईस्टर्न आई मैगज़ीन में महविश का नाम एशिया की टॉप सेक्सियस्ट महिलाओं में शुमार था. महविश पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगएइम्तियाज से सम्मानित हो चुकी हैं. उन्हें हाल में पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था.

उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. महविश और एंजेलिना जोली हाल ही में एक अंतर्राष्ट्रीय प्रोग्राम माई वर्ल्ड का निर्माण करने के लिए बीबीसी और माइक्रोसॉफ्ट संग जुड़ीं हैं. इस वैश्विक कार्यक्रम का मकसद 13 वर्ष की आयु वाले दर्शकों को समाचार के पीछे की वास्तविक कहानियों और तथ्यों को समझाना और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों के प्रति उनके दिमाग को सजग बनाना है. इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. महविश  के दीवानों की कोई कमी नहीं है.

महविश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोशूट्स की फोटोज साझा करती रहती हैं. महविश को गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा महविश हयात ‘बिल्ली’ के नाम से भी मशहूर हैं. क्योंकि महविश ने साल 2014 में आई फिल्म “ना मालूम अफराद” में बिल्ली का किरदार अदा किया था. 2019 की टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन फीमेल में महविश हयात 9वें नंबर पर थीं. खूसूरती की वजह से महविश को पाकिस्तान की कटरीना भी कहा जाता है.

महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था. हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं. 2009 में ‘इंशा अल्लाह’ फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. हालांकि उन्हें टेलीविजन शो ‘मेरे कातिल मेरे दिलदार’ से काफी लोकप्रियता मिली. वह घर-घर में मशहूर हो गईं. हयात फिलहाल पाकिस्तान की टॉप अभिनेत्री हैं. 

Nora Fatehi Hot Photo Videos: नोरा फतेही ने रेड गाउंन में लग रहीं हैं एकदम कयामत

Paoli Dam Hot Photo Videos: पाउली दाम की सेक्सी फोटो देख फैंस के उड़े होश