Mehendi Wale Haath Video Song: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग मेंहदी वाले हाथ रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. टी सीरीज के बैनर तले लॉन्च किए गए इस सॉन्ग में गुरु रंधावा और एक्ट्रेस संजना सांघी की खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फैंस गुरु रंधावा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पिछले काफी दिनों से गुरु रंधावा अपने इस गाने का काफी प्रमोशन भी कर रहे थे. कुछ दिनों पहले गुरु रंधावा के गाने नाच मेरी रानी ने काफी धमाल मचाया था.

मेंहदी वाले हाथ सॉन्ग में गुरु रंधावा का सबसे अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. गुरु इस गाने में एक देसी मुंडे से लेकर आर्मी ऑफिसर के रूप में दिख रहे हैं. वहीं सजन सांघी संग उनकी केमेस्ट्री तारीफ के काबिल है. दोनों पहली बार किसी गाने में एक साथ काम कर रहे हैं. गुरु रंधावा ने टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है.

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है कि ये सॉन्ग मेरे लिए एक नई जर्नी की तरह है. मेरे पुराने म्युजिक से अलग इसमें मेरा नया चेहरा दर्शकों को देखने को मिलेगा. मैं काफी खुश हूं कि इसके जरिए मैं देश के प्रति अपने प्यार को दर्शकों के सामने जाहिर कर पाया. एक्ट्रेस संजना सांघी भी गाने को लेकर काफी उत्साहित है. उनका कहना है कि गुरु रंधावा एक शानदार कोस्टार है.

गाने की बात करें तो मेंहदी वाले हाथ स़ॉन्ग का संगीत सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने दिया है. गाने के बोल सईद कादरी ने लिखे हैं. गाने का निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है. मालूम हो कि संजना सिंह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में नजर आई थी. फिल्म को सुंशात के निधन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था.

Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage: गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इस दिन सात फेरों में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन, 200 मेहमान होंगे शामिल

Sardar Udham Singh Biopic: विकी कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह नहीं हो रही जनवरी में रिलीज, शूजीत सरकार ने दी जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर