मुंबई. आर्यन खान की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं, इन दिनों आर्यन विवादों में घिरे हुए हैं. बीते दिनों क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में छापेमारी कर NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. बीते दिन आर्यन की जमानत याचिका कोर्ट में पेश की गई, लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया और आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इसके बाद से कई बॉलीवुड कलाकारों ने आर्यन के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की है. इसी क्रम में महबूबा मुफ़्ती ( Mehbooba mufti on Aryan Khan ) ने भी आर्यन के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है.

आर्यन की गिरफ्तारी पर हो रही सियासत

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अब सियासत होनी शुरू हो गई है. इसी क्रम में महबूबा मुफ़्ती ने भी आर्यन की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ़्ती ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, चार किसानों की हत्या के आरोपी के पिता अजय मिश्रा को हटाने की बजाय सरकार 23 साल के नौजवान के पीछे पड़ी है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि खान सरनेम की वजह से आर्यन को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले भी कई नेताओं ने इस मामले को जातिगत रुख देने की कोशिश की है.

बता दें की नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार 2 अक्टूबर को क्रूज़ से ड्रग्स पार्टी पर शिकंजा कसा था. इस पार्टी से पुलिस को भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप मिली. इस मामले में आर्यन खान समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

यह भी पढ़ें :

Meteorite fall : अंतरिक्ष से छत को फाड़ते हुए महिला के बिस्तर पर आ गिरा उल्कापिंड, जानिए फिर क्या हुआ ?

Uttarakhand Politics उत्तराखण्ड में बीजेपी को नुक्सान, कांग्रेस ने आर्य को शामिल करा दिया जोर का झटका