नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबर आ रही है की शूटिंग के दौरान दर्द और थकावट के चलते उनकी सेहत कुछ नासाज हो गई है, हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. फिलहाल अमिताभ को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही अमिताभ रेग्युलर चेकअप के लिए बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे थे. खैर इस खबर के बाद अमिताभ के फैंस की चिंता बढ़ गई होगी. अमिताभ बच्चन ने सुबह पांच बजे अपने ब्लॉग में लिखा था कि मुंबई से उनके डॉक्टर्स की टीम जोधपुर आ रही है. फिल्म के एक युद्धसीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के चलते उन्हें थकावट सी महसूस हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उनके डॉक्टर्स की टीम दोबारा से उन्हें रिफ्रेश कर देगी.

सूत्रों के मुताबिक सोमवार रात अमिताभ बच्चन ने फिल्म के कई महत्वपूर्ण युद्ध सीन शूट किए थे, करीब 3 बजे उनकी सेहत खराब होने लगी और वो आराम करने के लिए चले गए. करीब पांच बजे उन्होंने अपना ये ब्लॉग पोस्ट किया. आपको बता दें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्या कर रहे हैं.

Daisy Shah Photos: डेजी शाह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

चीन में रिलीज होने के बाद हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर ने दुनिया भर में कमाए 6,500 करोड़

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App