मुंबई. Masaba Gupta Enjoyed on Beach-मशहूर फैंशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता इनदिनों बीच किनारे टाइम स्पैड कर रही हैं। धूप, रेत और समुद्र का आनंद ले रही हैं। इंस्टाग्राम पर, मसाबा ने अपने बीच आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक प्रिंटेड बिकिनी में बिल्कुल गॉर्जियस लग रही थीं। दरअसल, मसाबा के कथित बॉयफ्रेंड अभिनेता सत्यदीप मिश्रा ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया।

फैशन डिजाइनर ने अपने बीच आउटिंग के लिए फ्लोरल-प्रिंट वाली बिकनी पहनी थी और अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही थी। अपने बालों को खुला रखा। मसाबा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा “व्यस्त सोमवार,” ।

मसाबा के इंस्टाग्राम फैंस उनकी पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं उनकी पोस्ट पर हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सत्यदीप मिश्रा को भी तस्वीर पसंद आई।

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने कथित तौर पर पिछले साल डेटिंग शुरू की थी। हालांकि, अभी तक किसी भी पक्ष ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। इस साल की शुरुआत में, सत्यदीप ने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरे पोस्ट के साथ मसाबा को जन्मदिन की बधाई दी। सत्यदीप मिश्रा नो वन किल्ड जेसिका, छिल्लर पार्टी और बॉम्बे वेलवेट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Film on Kanpur Raid: ‘समाजवादी इत्र’ वाले पीयूष जैन पर बनेगी फिल्म, प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने किया Raid 2 का ऐलान

Nora Fatehi Trolled on Social Media : घुंघराले बालों को लेकर डांसिंग क्वीन नोरा हुईं ट्रोल , नेटीजन बोले सस्ती शकीरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर