बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इस हफ्ते की शुरुआत में सोनी और डिज्नी के बीच समझौता होने के बाद मार्वल के फैंस के लिए यह काफी चौंका देना वाला हफ्ता रहा. इन दो प्रोडक्शन हाउस के बीच बातचीत टूटने के बाद इसका परिणाम यह हुआ कि टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को अलविदा कहना पड़ा. जनकारी के लिए बता दें कि साल 2015 से दोनों स्टूडियो स्पाइडर मैन फिल्मों के ब्रांड को शेयर कर रहे थे. यानी की पिछले समझौते के माने तो सोनी द्वारा अकेले बनाई गई साल 2017 और 2019 के स्पाइडर मैन की फिल्मों में मार्वल का भी निर्माता के रूप में नाम दिया गया था.

इन फिल्मों में टॉम हालैंड ने स्पाइडर मैन की भूमिका निभाई थी, जिसकी काफी पसंद किया गया था और ये फिल्में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं, जिसके बाद डिज्नी और सोनी के इस का ये सौदा टुट चुका है. वहीं इस पूर मामले पर अब मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे जिन्होंने फ्रैंचाइजी की दो नई फिल्मों स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम और स्पाइडर मैन: होमकमिंग में क्रिएटिव लीड के रूप में काम किया था को अब आगे की फिल्मों में तब तक कोई भूमिका नहीं मिलेगी, जब तक कि दोनों कंपनियों के बीच दोबार से कोई समझौता नहीं हो जाता.

मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीगे ने स्पाइडर-मैन के बाहर निकलने पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं स्पाइडरमैन के लिए आभार और खुशी दोनों महसूस कर पा रहा हूं. हमें स्पाइडर मैन के साथ दो स्टैंडअलोन फिल्मों के अलावा एवेंजर्स के साथ एमसीयू (MCU) के अंतरगत पांच फिल्में बनाने का मौका मिला. स्पाइडर मैन के साथ काम करना एक सपना की तरह था, जो मैंने कभी नहीं सोचा था और ना ही मैं यह कभी चाहता था कि ऐसा कुछ हो, क्योंकि हम जानते थे कि हम सब मिलकर लंबे समय तक साथ चलते रहेंगे और हमने वह कहानी भी बताई जो हम बताना चाहते थे, लेकिन जो हुआ वो नहीं होना चाहिए मैं हमेशा इसके लिए आभारी रहूंगा.

हालांकि उन्होंने अभी तक सोनी और डिज्नी के इस सौदे के टुटने के पीछे की वजह पर कोई प्रकाश नहीं डाला, लेकिन कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों के बीच प्रॉफिट के मामले को लेकर ये सब हुआ है, जिसके बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की किसी भी सीरीज में स्पाइडर मैन का ना होना उनके फैंस के लिए कितनी चौंकाने वाला और दिल तोड़ने वाला होगा.

Kartik Aaryan Sara Ali Khan Photo: कार्तिक आर्यन के साथ उनके पिता से अस्पताल में मिलने पहुंची सारा अली खान, देखें फोटो

https://www.inkhabar.com/entertainment/chitrangada-singh-sexy-video-chitrangada-singh-in-sexy-dress-watch-her-bold-hot-video

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App