बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म मरने भी दो यारो इसलिए भी खास है क्योंकि कश्मीरा शाह बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रही है. फिल्म में कश्मीरा के पति और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी कश्मीरा के साथ नजर आएंगे. वहीं लीड एक्टर के तौर पर ऋषभ चौहान इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. नए कलाकार ऋषभ को इस फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर मरने भी दो यारो की रिलीज डेट की जानकारी दी है. साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है. नए पोस्टर में कृष्णा अभिषेक ने ऋषभ चौहान को अपने कंधो पर उठाया है. ऋषभ के हाथों में हथकड़ी लगी हुई है और पीछे पुलिस की गाड़ी को भी देखा जा सकता है.

बात करें फिल्म मरने भी दो यारों की तो यह भरपूर कॉमेडी वाली फिल्म है. इसमें कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और ऋषभ चौहान को देखा जाएगा. हाल ही में इसका दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसमें देखा गया था कि ऋषभ अपनी जिंदगी से परेशान हो कर आत्महत्या करने की कोशिश करता है, लेकिन कश्मीरा उन्हें बचा लेती है. लेकिन ऋषभ मरना ही चाहता है इसके लिए कश्मीरा उसे अलग-अलग कई मरने के तरीके बताती है. इसके बाद एंट्री होती है कृष्णा की, जो कभी बाबा, कभी पुलिस ऑफिसर तो कभी लड़की के किरदार में सामने आते हैं.

अब रिलीड डेट के साथ ही फिल्म मरने भी दो यारो रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन इसी दिन नवाजुद्दीन सिद्दिकी-आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर और सिद्धार्थ मलहोत्रा-तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां भी रिलीज हो रही है. जाहिर है ऐसे में तीनों ही फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा. लेकिन देखना है कि तीनों फिल्म की तिकड़ी में से कौन सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है.

Also Read:

The Body Movie First Look Poster: इमरान हाशमी – ऋषि कपूर की हॉरर फिल्म द बॉडी का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, 13 दिसंबर 2019 को होगी रिलीज

Amitabh Bachchan On his Health: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को डॉक्टर ने दी सलाह, कहा- काम से बनाए दूरी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App