बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां का रोमांटिक गाना तुम ही आना रिलीज हो गया है. इस गाने में तारा सुतारिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार देखते ही बन रहा है. प्यार और दर्द भरे इस गाने में पायल देव ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स कुणाल वर्मा के हैं. मरजावां में जोया और रघु की प्रेम कहानी को दिखाया गया है जिसमें रितेश देशमुख विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं. 

मरजावां का निर्देशन मिलप झावेरी कर रहे हैं. मिलप इससे पहले एक विलेन की कहानी लिख चुके हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख नजर आए थे बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन ने अच्छा प्रदर्शन किया था और अब एक बार फिर से इनकी तिकड़ी साथ नजर आने वाली है और फिल्म मरजावां से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है.  

मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी. फिल्म को निखिल आडवाणी और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्मी पर्दे पर पहली बार तारा के साथ सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी जिसे लेकर दर्शक खासे उत्साहित हैं. 

Sidharth Malhotra Tara Sutaria Garba Video: मरजावां स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ खेला गरबा, वीडियो वायरल

Jacqueline I Am Coming Movie Trailer Out, Watch Video: रघुवीर यादव – दीवा धनोया की फिल्म जैकलीन आई एम कमिंग का ट्रेलर रिलीज, इमोशनल स्टोरी पर आधारित है फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App