बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां की शूटिंग शुरू हो गई है. शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक फोटो के साथ इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपनी टीम के साथ अपनी आने वाली फिल्म मरजावां की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा की उंगलियों पर चारों धर्मों के टैटू नजर आ रहे है. सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ एक्शन भी करते दिखाई देंगे जोकि इनकी इस  फोटो से साफ पता चल रहा है. 

इस फोटो के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है, इश्क और इंतकाम का कोई मजहब नहीं होता है. कोई एक रब नहीं, मरजावां की शूटिंग आज से शुरू.’ मरजावां का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी. तारा सुतारिया की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी क्योंकि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 

मरजावां अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म  में झावेरी रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तिगड़ी एक बार फिर से साथ काम कर रही है. इससे पहले ये तीनों एक विलेन में साथ काम कर चुके हैं. एक विलेन में सिद्धार्थ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा इसके अलावा फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आएंगे इस फिल्म में सिद्धार्थ परिणीति चोपड़ा संग रोमांस करते दिखाई देंगे.

Sidharth Malhotra parineeti chopra Jabariya Jodi film Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी का टीजर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

Rakul Preet Singh Photo: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह ने दिया सेक्सी पोज, फैंस बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App