बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुश, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मरजावां का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. वहीं फिल्म के दमदार पोस्टर के साथ  मरजावां की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म के तीन अलग – अलग पोस्टर रिलीज हुए हैं. एक पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का दबंग अवतार देखने को मिल रहा है और उनके बैकग्राउंड में रावण का पुतला नजर आ रहा है. मरजावां 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

मरजावां फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘मैं मारूंगा मर जाएगा, दोबारा जन्म लेने से डर जाएगा. फिल्म  में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुश के बीच आपसी रंजिश दिखाई देगी जैसा की पोस्टर में देखने को मिल रहा है. रितेश देशमुश हाथ में गन लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का सामना करते नजर आ रहे हैं.  

मरजावां का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं. ये एक रोमांटिक लव स्टोरी है. रकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म अय्यारी में पहले नजर आ चुके हैं. वहीं रितेश देशमुश के सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विलेन में नजर आए थे, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर सिद्धार्थ संग रोमांस  करती दिखाई दी थी. मिलाप झावेरी ने ही फिल्म एक विलेन का निर्देशन किया था वहीं अब तीनों की तिकड़ी एक साथ मरवाजां से जुड़ी है. 

मरजावां इससे पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस दिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज होने जा रही है जिसके चलते मेकर्स ने मरजावां की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. अब मरजावां 22 नवंबर को रिलीज होगी. 

मरजावां को टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिलाप झावेरी ने फिल्म सत्यमेव जयते का फिल्म निर्देशन किया था और इस फिल्म ने 100 कोरड़ की कमाई की थी. मिलाप झावेरी की फिल्म मरजावां अब देखना देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर क्या रिकॉर्ड बनाती है. 

Tara Sutaria Aadar Jain Relationship: सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब तारा सुतारिया की करीना कपूर खान के कजिन आदर जैन के साथ अफेयर की उड़ी खबरें

Rakul Preet Singh Workout Video: रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की सेक्सी वर्कआउट वीडियो, फिटनेस देख फैंस बोले- Outstanding

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App