नई दिल्ली: Maria Sharapova Photo Video: मारिया यूरीएवना शारापोवा दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस खिलाड़ी हैं. वह खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. मारिया शारापोवा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

एक बार जो उन्हें खेलते देख लेता है उनका दीवाना बना देती है. मारिया शारपोवा खेल के अलावा अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान देती हैं. मारिया शारापोवा अपने सेक्सी और बेहद बोल्ड फोटोशूट के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 19 अप्रैल 1987 को मारिया शारापोवा का जन्म रूस में हुआ. मारिया को बेहद कम समय से ही टेनिस से लगाव हो गया था.

मारिया उस समय 6 साल की थी जब वह अपने पिता के यूरी के साथ रूस छोड़कर यूएस के फ्लोरिडा में चली गई थीं. मारिया जब एक बार एकेडमी जॉइन करने गईं तो उन्हें यह कहकर वापस लौटा दिया गया था कि वह खेलती हो बेहद शानदार है लेकिन उनकी उम्र बहुत कम है.

इसके बाद उनके पिता ने उन्हें पब्लिक कोर्ट पर प्रशिक्षण दिलाया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने दम पर दुनिया भर में अलग पहचान बनाई. महज 17 वर्ष की उम्र में उन्होंने  विंबलडन खिताब जीता.

जिसके बाद वह दुनिया भर में फेमस हो गई. मारिया शारापोवा ने साल 2006 में यूएस ओपन जीता. मारिया शारापोवा के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं. मारिया की झलक देखने के लिए फैन्स की लंबी कतार लग जाती है. मारिया शारापोवा के माता-पिता का नाम यूरी और येलेना हैं.

मारिया शारापोवा के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 3.5 मिलियन है. उनके ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

View this post on Instagram

Post training recovery 🌤

A post shared by Maria Sharapova (@mariasharapova) on

उनके ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर आते वायरल कर देते हैं. उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट कर फैन्स उनकी हर तारीफ करना कभी नहीं भूलते हैं.

Sunny Leone Sexy Photo: मदहोश कर देगी सनी लियोनी की ये बोल्ड फोटो, येलो शॉर्ट स्कर्ट में दिखा रहीं अपनी सेक्सी टांग

Poonam Pandey Hot Sexy Video: पूनम पांडे की इस बोल्ड वीडियो ने किया साबित, वही हैं सबसे सेक्सी गर्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App