Marriage Of Mansi Srivastava

नई दिल्ली : एक्ट्रेस टीवी सीरियल इश्कबाज़ की फेम मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने इश्कबाज़ से लेकर कुंडली भाग्य तक बड़े सीरियलो में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। एक्ट्रेस काफी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस मानसी (Mansi Srivastava) आज यानी 22 जनवरी को फूड और ट्रैवल फोटोग्राफर कपिल तेजवानी (Kapil Tejwani) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव पहले इस एक्टर के साथ रिलेशन में थी।

एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने इन सीरियल्स में काम कर चुकी है रब से सोणा इश्क, दो दिल बंधे इक डोरी से, ससुराल सिमर का, इश्कबाज और कुंडली भाग्य जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है.

मानसी (Mansi Srivastava) को कुंडली भाग्य में उनको नई पहचान मिली। दरअसल कुंडली भगय में मानसी को सोनाक्षी का रोल मिला था। इस सीरियल में एक्ट्रेस का एक नेगेटिव रोल था। एक्ट्रेस ने अपने किरदार से हर घर में अपनी जगह बनाई है.एक्ट्रेस की लव लाइफ भी किसी से कम नहीं है.

एक्ट्रेस की टीवी एक्टर मोहित अबरोल से पहले सगाई हो चुकी थी. मोहित अबरोल और मानसी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ थे, यहाँ तक कि दोनों ने शादी करने का भी फैसला भी कर लिया था.

लेकिन इन कपल का रिश्ता किसी कारण से टूट गया था. बाद में रिश्ता टूटने के बाद एक्टर ने एक्ट्रेस पर चीटिंग का आरोप लगाए। एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव पर जब चीटिंग के आरोप लगाए गए तो एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कही मैं जा रही हूं, जो हूँ अपनी मेहनत से हूं, ये बहुत दुख की बात है कि लोग सोशल मीडिया पर इल्जाम लगाए जा रहे और जज करना शुरू कर देते हैं. मैं ऐसे मामलों पर चुप रहना ही बेहतर समझती हूं।

एक्ट्रेस मानसी ने मूव ऑन को चीट बताया

एक्ट्रेस (Mansi Srivastava) ने इंटरव्यू में यह भी कही था कि अगर उनकी डिक्शनरी में मूव ऑन का मतलब चीट करना होता है तो ठीक है कोई बात नहीं. एक कपल बिना किसी वजह से रिश्ता खत्म नहीं करता है. मैं अब इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी….मुझे अफ़सोस होता है.

लेकिन अब एक्ट्रेस उन सब बातों से काफी आगे निकल चुकी हैं.एक्ट्रेस मानसी 22 जनवरी को फूड और ट्रैवल फोटोग्राफर कपिल तेजवानी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस मानसी (Mansi Srivastava) और कपिल कई साल पहले एक एड शूट के दौरान मिले थे। लेकिन उस समय वो दोनों एक दूसरे को सही से जान नहीं पाए थे।

एक्ट्रेस के हाथों में मेहँदी लग चुकी है

एक्ट्रेस (Mansi Srivastava) उसके बाद लंबे समय के बाद जब मानसी (Mansi Srivastava) और कपिल दोबारा दोनों मिले 2019 में। उस समय दोनों ने एक दूसरे से बात की और दोनों एक दूसरे को समझे। तब एक्ट्रेस मानसी (Mansi Srivastava) और कपिल (Kapil Tejwani)ने रिलेशनशिप में आने का फैसला लिया .

अब दोनों एक दूसरे संग सात फेरे के बंधन में बंधने को तैयार हैं. आपको बता दें कि मानसी श्रीवास्तव के हाथों पर मेहँदी लग चुकी है. शादी की सभी रस्में शुरू हो चुकी है। एक्ट्रेस की 22 जनवरी यानी आज उनकी शादी होने जा रही है।

 

यह भी पढ़ें :

Priyanka Chopra Becomes Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस देसी गर्ल सेरोगेसी से बनी माँ, प्रियंका चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान।

Second Phase Nomination Start: दूसरे चरण की 55 सीटों के लिए आज से शुरू हुआ नामांकन, 14 फरवरी को होगा मतदान

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर