मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का 83 वर्ष की आयु में आज सुबह 3 अक्टूबर को दिल्ली में निधन हो गया। पद्मश्री विजेता रहे राधाकांत बाजपेयी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। आरके बाजपेयी की तबीयत बिगड़ने के बाद मनोज बाजपेयी केरल से उनके साथ रहने के लिए दिल्ली पहुंचे। मनोज केरल में शूटिंग कर रहे थे।

मनोज बाजपेयी की टीम के अनुसार, द फैमिली मैन अभिनेता फिलहाल मीडिया से बात करने के मूड में नहीं है। आरके बाजपेयी का अंतिम संस्कार दोपहर 1:30 बजे दिल्ली के निगमबोध घाट श्मशान घाट पर होगा. मनोज वाजपेयी के पिता का 83 साल की उम्र में निधन मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी को कुछ दिन पहले गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मनोज, जो उस समय केरल में शूटिंग कर रहे थे, तुरंत उनके साथ रहने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मनोज का हमेशा से अपने पिता के साथ बहुत करीबी रिश्ता रहा है। इससे पहले एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा था, मैं 18 साल की उम्र में बिहार के अपने गांव से दिल्ली आया था। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वाइन की, ग्रेजुएशन खत्म करना मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ दूं। इसलिए मैं वास्तव में उनके सपनों को पूरा करना चाहता था और किसी तरह कोर्स पूरा करने और डिग्री हासिल करने में कामयाब रहा।”

NCB Busts rave party on cruise ship : बीच समंदर में क्रूज पर रेव पार्टी, बड़े अभिनेता के बेटे समेत 10 पकड़े गये

Nagarjuna on Samantha-Naga Chaitanya separation: ‘एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर