मुंबई. सोनी टीवी और सेट चैनल पर द कपिल शर्मा शो में ये शनिवार खास होगा क्योंकि उस दिन शो में कविराज के तौर पर मशहूर व्यंग्य और वीररस के सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के साथ बतौर गेस्ट थिएटर से एक्टिंग में आकर बॉलीवुड में छा गए दो शानदार एक्टर मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी अपने मन की बात करेंगे. टीवी चैनल वालों ने एक प्रोमो के तौर पर करीब डेढ़ मिनट का वीडियो डाला है जिसमें बिहार के गोपालगंज से ताल्लुक रखने वाले पंकज त्रिपाठी ने पश्चिम चंपारण यानी बेतिया के नरकटियागंज में पैदा हुए मनोज वाजपेयी के हवाई चप्पल की एक मजेदार कहानी सुनाई है. कहानी सुनकर कुमार विश्वास वाह-वाह करते हैं और फिर पंकज त्रिपाठी को मनोज वाजपेयी लगा लगाते हैं जिस दौरान अर्चणा पूरन सिंह समेत दर्शक खड़े होकर तालियां बजाते हैं.

कहानी ये है कि पंकज त्रिपाठी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा यानी एनएसडी आने से पहले होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करके पटना के मशहूर मौर्या होटल में किचन सुपरवाइजर की नौकरी कर रहे थे. इसी दौरान मनोज वाजपेयी का पटना जाना हुआ और वो मौर्या होटल में रुके थे. पंकज त्रिपाठी ने किचन में सबको कह दिया कि मनोज वाजपेयी रूम सर्विस में किसी भी चीज के लिए ऑर्डर करें तो उनको बताया जाए ताकि वो उनसे मिलने का मौका आसानी से हासिल कर सकें. वो मनोज के कमरे में गए और पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया और बताया कि वो भी थिएटर करते हैं.

मनोज वाजपेयी शो में बताते हैं कि गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी ने उन्हें बताया कि होटल मौर्या में उनका एक हवाई चप्पल गुम हो गया था जो मिला नहीं. पंकज ने उन्हें बताया कि चप्पल वो लेकर चले गए थे. फिर पंकज त्रिपाठी ने कहानी का दूसरा सिरा सामने रखा और बताया कि मनोज वाजपेयी अगले दिन जब होटल से चेक आउट करके चले गए तो अपना हवाई चप्पल छोड़ गए. हाउसकीपिंग वालों ने पंकज त्रिपाठी को बताया कि मनोज वाजपेयी का चप्पल छूट गया है तो पंकज ने हाउसकीपिंग वालों से कहा कि वो चप्पल जमा मत करना, मुझे दे दो. क्यों, एकलव्य की तरह मैं इनके खड़ाऊं में पांव डाल लूंगा. जाहिर तौर पर इस शो में सीधी बात करने वाले मनोज वाजपेयी और सपाट बात रखने वाले पंकज त्रिपाठी के साथ कुमार विश्वास ने रंग जमाया होगा.

One response to “Manoj Bajpai Pankaj Tripathi The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में कुमार विश्वास के सामने पटना के मौर्या होटल में किचन सुपरवाइजर रहे पंकज त्रिपाठी ने सुनाई मनोज वाजपेयी के हवाई चप्पल की कहानी”

  1. नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट को एक बार आप जरूर पूरा पढ़ें…. दोस्तों अगर आप डी.जे रीमिक्स गाना सुनना पसंद करते हैं.. तो आप डीजे रीमिक्स गाना फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं–new dj hindi song | dj panjabi song | dj bhojpuri song | dj love song | dj english song | — कृपया गाना डाउनलोड करने के लिए हमारे वेबसाइट पर जाएं click now-http://djvishalbhai.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App