बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां (Manmarziyaan) इस शुक्रवार 14 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अनुराग कश्यप डार्क फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है. अपनी फिल्म में वो ऐसे कैरेक्टर बनाते है जो हर दूसरे डायलॉग में गाली देता नजर आता है. लेकिन उनकी मनमर्जियां में शायद ही दर्शकों को ऐसा कुछ सुनने को मिले.

Manmarziyaan Review: ये फिल्म है जिसमें अनुराग ने किरदारों को पूरी तरह निचोड़ दिया है. रोमांटिक, प्यार और ड्रामा से सजी इस फिल्म में तापसी पन्नू ने एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिखाया. असल में तापसी जैसी है वैसा ही उन्होंने भी कुछ फिल्म में दिखाने की कोशिश की है. फिल्म के एक सीन में तापसी उर्फ रुमी रॉबी यानी अभिषेक को एक शब्द बोले बिना उसके लिए एक ड्रिंक बनाने का ऑर्डर देती है. वहीं एक और सीन में वह विक्की को गाड़ी रोको कहती है और फिर उसे डांटती है. वहीं विक्की कौशल भी एक बार फिर अपने फैंस को सोचने पर मजबूर कर देंगे कि उनका निभाया कौन सा रोल अब तक का बेस्ट रोल है.

विक्की एक बार अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिल में उतर गए है. फिल्म में तापसी के साथ उनके कई सीन है जहां दोनों की तकरार के साथ रोमांस और एक दूसरे से जुदा होने का गम और गुस्सा दिखा जिसे विक्की ने अपने चेहरे के हाव भाव से दर्शकों को परेशान कर दिया. तो अभिषेक ने इस बार फिल्म में अपने फैंस को निराश नहीं किया.

उनका दमदार और सहज किरदार दर्शकों के दिलों में गहरा इंप्रेशन छोड़ देता है. एक सीन में दिखाया गया कि कैसे वह तापसी और विक्की को रंगे हाथ पकड़ता है. वहीं दूसरे सीन में वह तापसी पर अपना आपा खो देता है और कहता है ‘तुम मुझे पागल बना दोगी. एक ही कमरे में रहने के बाद भी दोनों मुश्किल से बात करते हैं. अनुराग और आनंद एल राय ने आज की युवा पीढ़ी को एक शानदार और जानदार फिल्म दी है जो खुद को इस फिल्म से जोड़ कर देख सकता है.

मनमर्जियां (Manmarziyaan) फिल्म स्टार रेटिंग- 3.5

अभिषेक बच्चन की मनमर्जियां देख पिता अमिताभ बच्चन ने साधी चुप्पी, स्क्रीनिंग के बाद नहीं बोले एक शब्द

मनमर्जियां रिलीज से पहले तापसी पन्नू ने लेटेस्ट हॉट फोटो शेयर करते हुए रूमी को लेकर कही ये बात