बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल स्टारर मनमर्जियां 14 सितंबर यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफस पर दस्तक दे चुकी है. मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. हालांकि बॉक्स ऑफस पर मनमर्जियां की शुरूआत कुछ खास नहीं हो पाई. बता दें तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल की मनमर्जियां ने ओपनिंग डे पर 3.52 करोड़ और दूसरे दिन 5.11 करोड़ की कमाई की. तापसी की फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 5 करोड़ 70 लाख की कमाई की है. ऐसे में कयास लगाये जा सकते हैं कि, मनमर्जियां रिलीज के चौथे दिन 3 करोड़ की कमाई कर सकती है.

फिल्म एंव ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मनमर्जियां की कमाई के आंकड़े के बारे में बताया है. तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा कि मनमर्जियां ने अपने पहले विकैंड पर धीमी शुरुआत की है. ओपनिंग डे पर मनमर्जियां की कमाई का आंकड़ा बहुत कम रहा, लेकिन दूसरे दिन इसके कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई. वहीं तीसरे दिन की कमाई 5 करोड़ 70 लाख रही है. 

मनमर्जियां ने तीन दिनों में 14.33 करोड़ की कमाई की है. मनमर्जियां के साथ 2 फिल्में और रिलीज हुई. जिनमें से जैकी भगनानी की मित्रों और राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी स्टारर लव सोनिया अहम फिल्में है. यही कारण है कि मनमर्जियां की कमाई पर खास इफेक्ट पड़ रहा है. हालांकि फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की एक्टिंग को सराहा जा रहा है. मनमर्जियां को हम दिल दे चुके सनम का अनुराग कश्यप वर्जन भी कहा जा रहा है.

मनमर्जियां के प्रमोशन के बाद अपने इस खास अंदाज को मिस करेंगी तापसी पन्नू, फोटो शेयर कर जताया दुख

Movie Review Manmarziyaan: हम दिल दे चुके सनम का अनुराग कश्यप वर्जन है ‘मनमर्जियां’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App