बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी  का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में कंगना रनौत उनकी भूमिका अदा कर रही हैं. फिल्म का दमदार ट्रेलर को आपने देखा ही होगा और अब इस फिल्म का गाना विजयी भव भी रिलीज हो गया है. इस गाने में शंकर माधवन ने अपनी आवाज दी है, म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का है और लीरिक्स प्रसून जोशी के हैं.  

मणिकर्णिका के ट्रेलर में कंगना रनौत का दमदार रोल देखने को मिला. फिल्म के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की है. कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के 70 प्रतिशत एक्शन सीन्स कंगना रनौत ने बेहद ओरिजनल तरीके से किए है. कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी जोकि मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. कंगना रनौत इन दिनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. कहा जाए तो मणिकर्णिका पूरी तरह से कंगना रनौत की फिल्म है. अभिनय के साथ साथ कंगना रनौत ने कृष्ण के साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है. वहीं कमल जैन और निशांत पिट्टी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 125 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. 

मणिकर्णिका के ट्रेलर के साथ साथ फिल्म के कई टीजर और पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं जिसमें कंगना रनौत रानी झांसी के रोल में बेहद दमदार लग रही हैं. आपको बता दें मणिकर्णिका के साथ ऋतिक रौशन की फिल्म सुपर 30 भी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है तो मुकाबका बॉक्स ऑफिस पर कांटे का होगा ये तो तय है. हालांकि कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका तो लेकर काफी कॉन्फिडेंस हैं. 

Kangana Ranaut Raveena Tandon Selfie: काला चश्मा लगाए कंगना रनौत और रवीना टंडन की ये क्यूट सेल्फी जीत रही है फैन्स का दिल

Kangana Ranaut Manikarnika: मणिकर्णिका में कंगना रनौत के इस लूक की हो रही है खूब तारीफ, जानें क्या है खास

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App