Sunday, September 25, 2022

सबको हसाने वाले मनीष पॉल का छलका दर्द, कहा- खाना भी निगलना मुश्किल था

मनीष पॉल

नई दिल्ली: हर इंसान के लाइफ में उसके संघर्ष की कहानी होती है कभी ख़ुशी तो कभी ग़म। मनीष पॉल का जीवन भी संघर्षों से भरा रहा। उन्होंने भी अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया है

आज भले ही उनके पास सब कुछ है लेकिन एक समय ऐसा था उनके जीवन में जब उनके पास काम करने के लिए कुछ नहीं था। ऐसे ही घर में बिल्कुल खाली बैठे रहते थे।

मनीष पॉल ने बताया अपना बुरा समय

हर इंसान के जीवन में सुख-दुःख आते रहते है। कोई दुःख के घड़ी को पार कर लेता है तो वहीं कुछ लोग बीच में ही फंसे रहते है। फर्क बस इतना है कि मुश्किल की घड़ी में आप कैसे काम लेते है.

झलक दिखला जा 10 में होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल ने भी अपने जीवन में बहुत बुरे समय को देखा है। शायद ही किसी को उनके संघर्ष के दिनों के बारे में पता होगा।

घर पर खाली बैठा रहता था- मनीष पॉल

मनीष पॉल की एक्टिंग और कॉमेडी से तो हर कोई परिचित है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक उन्होंने एक लम्बा सफर तय किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि-

आज भले ही मेरे पास सब कुछ है लेकिन एक समय ऐसा था मेरे जीवन में जब मेरे पास काम करने के लिए कुछ नहीं था। मैं घर में बिल्कुल खाली बैठा रहता था। यहाँ तक की मेरे लिए खाना निगलना भी बहुत मुश्किल हो गया था।

लेकिन मेरी वाइफ काम करने जाती थी, जिसकी वजह से बहुत सपोर्ट मिला था। भगवान की कृपा से आज हालात पहले से बेहतर हो गए है और मैं अपने लाइफ में आगे बढ़ रहा हूँ।

लोग मुझे नोटिस करते थे- मनीष

झलक के मैजिकल जर्नी के बारे में बात करते हुए कहते है कि इस शो ने मुझे आगे बढ़ने का मौका दिया है, कुछ नया करने का मौका मिला। लोग मुझे नोटिस करने लगे थे,

मनीष आगे कहते है लोगों ने देखा कि मैं कुछ अलग करता हूँ। लोग कहते है जिस तरह से ‘झलक दिखला जा’ में मैं माधुरी मैम, करण सर और रेमो डिसूजा के साथ सेट पर मस्ती करता दिखता हूँ। वो वाकई ही सबसे अद्भुत था।

विदेश मंत्री जयशंकर को पीएम मोदी ने आधी रात में किया फोन, पूछा- जाग रहे हो? जानिए पूरा किस्सा

अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

 

Latest news