नई दिल्ली:बेबाक व बोल्ड अभिनेत्री मंदिरा बेदी टीवी और फ़िल्म जगत की जानी-मानी हस्ती हैं। 90 के दशक में दूरदर्शन पर आने वाले शो ‘शांति’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। इस शो से मंदिरा को काफी ख्याति मिली। मंदिरा फैशन डिजायनर और बेहतरीन होस्ट भी हैं। इतना ही नही मंदिरा क्रिकेट के मैदान पर भी अपनी शानदार होस्टिंग से सबको प्रभावित कर चुकी हैं।

शांति सीरियल के बाद से टेलीविजन जगत में डेली सोप का चलन शुरू हुआ। शो में उनके बेहतरीन अभिनय से  मंदिरा को फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में एक अहम भूमिका मिली। इसके बाद वह एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो क्योँकि सास भी कभी बहु थी में नजर आईं। उन्होंने कुछ रियलिटी शो होस्ट किये हैं और कॉमेडी शो में जज के रूप में भी नजर आयी हैं। इसके अलावा ढेरों फिल्में व कई वेब सीरीज में भी काम किया है।

मंदिरा बेदी क्रिकेट के शो एक्स्ट्रा इनिंग्स में नजर आ चुकी हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ड कप 2003 ,2007 और चैम्पियन्स ट्रॉफी 2004, 2006 में बेहतरीन होस्टिंग करके सबको चकित कर चुकीं हैं। आईपीएल सीजन-2 में भी मंदिरा नजर आयी हैं। वह लाइव क्रिकेट होस्टिंग के दौरान अपने बेबाक अंदाज और डिजायनर साड़ियों की वजह से चर्चा में रहती थीं। मंदिरा ने शादी फिल्म निर्देशक राज कौशल से की हैं। अभी हाल में उन्होंने 4 साल की लड़की को गोद लिया है, उनका एक बेटा पहले से है। मशहूर फैशन पत्रिका ‘वोग’ के लिए एक टॉपलेस फोटोशूट करवाकर वो लाइमलाइट में आगयीं थी। वैसे मंदिरा बेदी फिटनेस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं और वर्कआउट के हॉट फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Poonam Pandey Sexy Photo: पूनम मांडे ने सेक्सी फोटो शेयर कर बरपाया कहर, फैंस हुए दीवाने

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा की सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, फैंस बोले- कमाल लग रही हो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर