नई दिल्ली- एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर 48 साल की मंदिरा बेदी की हॅाटनेस के सामने आजकल कल की हीरोइन की हॅाटनेस फैल हो जाती हैं. मंदिरा फिटनेट फ्रिक हैं. वह अक्सर वर्कआउट, योगा और जिम की वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी वीडियो देखकर उनके फैंस काफी इंस्पायर होते हैं. वीडियो पर कभी कभी वह फिटनेस ट्रिक भी अपने फैंस को देती हैं. वीडियो के अलावा वह कभी पूल में बीकनी में नहाते हूए फोटो शेयर करती हैं तो कभी शॉर्ट्स में नजर आती हैं.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह मोटिवेशनल कोट्स भी शेयर करती रहती हैं. मंदिरा की उम्र भले ही ज्यादा हो गई हो लेकिन उनकी बोल्ड फोटो देखकर कोई भी उनकी भी उनकी उम्र को लेकर कंफ्यूज हो जाएगा. मंदिरा मशहूर फैशनमैगजीन “वोग” के लिए एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया तब से वह सुर्खियों में आ गईं थी.

मंदिरा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के फेमस शो शांति से की थी. इस शो में उन्होंने शांति की भूमिका अदा की थी. शो में उनके बेहतरीन एक्टिंग की वजह से फिल्म डायरेक्टर इतने इंप्रेस हुए कि उन्हें फिल्मो के ऑफर मिलने लगे. उन्होंने इस शो के बाद अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काम किया.

इसके बाद वह एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो क्योँकि सास भी कभी बहू थी में नजर आईं. अभिनय के अलावा वह कॉमेडी शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं, साथ ही वह कई रियलिटी शोज़ की एंकर भी रह चुकी हैं. उन्होंने ब्रिटिश नेटवर्क आईटीवी के लिए आईपीएल सीज़न 3 को कवर किया था. मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी की. शादी के 12 साल बाद यानी वह 27 जनवरी 2011 को यह घोषणा की थी कि वह मां बनने वाली है. बेदी ने वीर नाम के एक लड़के को जन्म दिया था.

Surveen Chawla Hot Photo Videos: सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो डालकर की सारी हदें पार, फैंस बोले- आज फिर तुम पे प्यार आया है

Neha Dhupia Bold Videos: नेहा धूपिया की लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी, लिखा- पंजाबी कुड़ी दा जवाब नहीं